Move to Jagran APP

एक्टर अर्नाल्ड श्वाजनेगर के साथ तुलना पर बोले अक्षय कुमार, इस बात की है बेहद खुशी

फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है। यह फिल्म रोबोट का अगला भाग है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 04:03 PM (IST)Updated: Mon, 26 Nov 2018 04:03 PM (IST)
एक्टर अर्नाल्ड श्वाजनेगर के साथ तुलना पर बोले अक्षय कुमार, इस बात की है बेहद खुशी
एक्टर अर्नाल्ड श्वाजनेगर के साथ तुलना पर बोले अक्षय कुमार, इस बात की है बेहद खुशी

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 नवंबर 29 को रिलीज होने जा रही है। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने एक्टर अर्नाल्ड श्वाज़नेगर से तुलना को लेकर अपनी बात सामने रखी।  

loksabha election banner

अर्नाल्ड श्वाजनेगर के साथ तुलना किए जाने पर अक्षय कुमार ने कहा अगर वह निर्देशक शंकर की चौथी पसंद भी होते तो भी वह इस फिल्म में जरूर काम करते। इस बारे में आगे बताते हुए अक्षय कुमार कहते हैं कि वह एक सामान्य घर आते हैं। उनके पिता मिलिट्री में एक सोल्जर थे। जिसके चलते बॉलीवुड में उनका काम करने का सपना बहुत पुराना है और वह इस बात को लेकर बहुत खुश हैं कि निर्देशक शंकर ने उन्हें इस फिल्म में लिया। भले ही वह उनकी इस फिल्म के लिए चौथी ही पसंद रहे हैं। उनके लिए यह मायने नहीं रखता कि वह फिल्म में निर्देशक शंकर की कौन सी पसंद रहे हैं। बल्कि उनके लिए यह मायने रखता है कि वह इस फिल्म में काम कर पाए हैं।

इस मौके पर अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि बॉलीवुड में दक्षिण की फिल्मों के निर्माताओं और अभिनेताओं से सीखना चाहिए कि वहां पर समय की बहुत लोग कद्र करते हैं और वहां पर हर चीज व्यवस्थित होती हैं। साथ ही वहां की फिल्में हॉलीवुड की फिल्मों पर लगातार नजर बनाए रखती हैं और उनके टेक्नीशियन हॉलीवुड की फिल्मों से लगातार प्रेरित होते रहते हैं। जिसके चलते वहां की फिल्में एडवांस और अच्छी फिल्में होती हैं। इसके अलावा निर्माता-निर्देशक वहां के टेक्निशियंस को भी बहुत संभाल कर रखते हैं, जो कि एक बहुत बड़ी बात है।

इस अवसर पर अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि फिल्म 2.0 उनके करियर के लिए एक बहुत बड़ी फिल्म साबित होगी क्योंकि इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और 38 दिन की शूटिंग में वह लगातार मात्र लिक्विड डायट पर थे। जो कि उनके लिए बहुत ही थका देने वाला था। इसके बावजूद सेट पर 3 डॉक्टर की भी उपस्थिति रहती थी। जो लगातार उनकी सेहत और उनकी आंखों पर नजर बनाए रखते थे। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है। यह फिल्म रोबोट का अगला भाग है। 

यह भी पढ़ें: Box Office Prediction: इस हफ़्ते रजनी-अक्षय की 2.0, क्या पहले दिन टूटेगा कमाई का रिकॉर्ड

आपको बता दें कि, फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार वाले रोल के लिए पहले अर्नाल्ड श्वाज़नेगर को कहानी सुनाई गई थी। अर्नाल्ड विलेन का किरदार निभाने के लिए तैयार हो गए थे लेकिन उनकी मांगी गयी फीस शंकर के बजट के बाहर थी , इसलिये मामला एक बार फिर टॉय टॉय फिस्स हो गया था।

यह भी पढ़ें: पांच अभिनेताओं वाली फिल्में करने को भी तैयार हैं अक्षय, शर्त बस इतनी है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.