Move to Jagran APP

जानें- कौन है वो शख्स जो अक्षय कुमार के सारे खर्च उठाता है, एक्टर ने ख़ुद किया खुलासा...

इनदिनों अक्षय कुमार डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसके आलवा वो बैलबॉटम सूर्यवंशी अतरंगी रे और बच्चन पांडे में भी नजर आने वाले हैं। अतरंगी रे में अक्षय के साथ साउथ सुपरस्टार धनुष और सारा अली खान लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 10:57 AM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2021 10:57 AM (IST)
जानें- कौन है वो शख्स जो अक्षय कुमार के सारे खर्च उठाता है, एक्टर ने ख़ुद किया खुलासा...
Bollywood Actor Akshay Kumar Post Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपने अलग और मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। यही नहीं अक्षय फैंस के साथ जुड़ने का भी कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते। अक्षय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। आएदिन अक्षय सोशल प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वहीं हाल ही में अक्षय ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेटर साजिद नाडियाडवाला को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक पोस्ट किया जो सुर्खियों में बना हुआ है। बधाई के साथ ही अक्षय ने उस शख्स के नाम का भी खुलासा ​कर दिया जो उनके ​बिल्स भरात है। आइए जानते हैं कौन है वो...

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने ​डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देते हुए 'हाउसफुल 4' के सेट की एक फोटो शेयर की है। इसमें अक्षय कुमार गंजे नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार लिखते हैं, “हैप्पी बर्थडे उस शख्स जो सच में मेरे सारे बिल्स भरता है। एक बेस्ट प्रोड्यूसर, जिसकी कामना हर कोई करता है और उससे भी अच्छा वह दोस्त है। साजिद नाडियाडवाला, भगवान तुम्हें खुशियां, पैसा और अच्छा स्वास्थ्य दें।' अक्षय का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर कमेंट कर फैंस साजिद को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहे हैं। 

आपको बात दें कि अक्षय कुमार ने साजिद संग 'हाउसफुल', 'हाउसफुल 2', 'हाउसफुल 3', 'हाउसफुल 4', 'मुझसे शादी करोगी' और 'हे बेबी' सहित कई फिल्मों में काम किया है। वहीं अक्षय की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह इनदिनों डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो ये फिल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज हो सकती है। इसके अलावा वह 'बैलबॉटम', 'सूर्यवंशी', 'अतरंगी रे' और 'बच्चन पांडे' में भी नजर आने वाले हैं। 'अतरंगी रे' में अक्षय के साथ साउथ सुपरस्टार धनुष और सारा अली खान लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.