Move to Jagran APP

Akshay Kumar Video: एक्सरसाइज के लिए नहीं बल्कि इस कारण से जल्दी उठते हैं अक्षय कुमार, वजह जानकर पकड़ लेंगे सिर

Akshay Kumar video अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से बहुत डरते हैं। साथ ही उन्होंने अपने सुबह जल्दी उठने की वजह का भी खुलासा किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 09:47 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 09:47 PM (IST)
Akshay Kumar Video: एक्सरसाइज के लिए नहीं बल्कि इस कारण से जल्दी उठते हैं अक्षय कुमार, वजह जानकर पकड़ लेंगे सिर
Akshay Kumar reveald in video fitness is not the reason wakes up early in morning known the reason.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक साल का बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आते हैं और सभी फिल्में सुपरहिट साबित होती हैं। लेकिन साल 2022 उनके लिए कुछ अच्छा साबित नहीं हुई हैं। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज हुई हैं और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। अब अभिनेता ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से बहुत डरते हैं और अपने करियर को लेकर भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कुछ सवालों का जवाब देते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इंटरव्यू में जब अक्षय से पूछा गया कि, आप सुबह इसलिए जल्दी उठते हैं क्योंकि ट्रैफिक कम होता है। इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा, बिल्कुल।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि, आप दुनिया के छठे सबसे धनी एक्टर हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। इस बाद उनसे पूछा आप अपनी पत्नी से डरते हैं? इसका जवाब देते हुए कहा, बिल्कुल।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

रक्षा बंधन को मिले मिक्स रिव्यू

हाल ही में उन्हें फैमिली ड्रामा फिल्म रक्षा बंधन में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने लाला केदारनाथ की भूमिका निभाई है। जो अपने माता-पिता के निधन के बाद चार बहनों की शादी के लिए संघर्ष करता हैं। लेकिन दहेज ना दे पाने की स्थिति में उसकी बहन की शादी नहीं हो पाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

लाल सिंह चड्ढा के साथ हुई क्लैश

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

इन फिल्मों में भी आएगे नजर

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो राम सेतु के अलावा बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें सेल्फी, सोरारई पोटरू जैसी बड़ी फिल्मों में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.