Move to Jagran APP

Akshay Kumar की फिल्म Mission Mangal का स्पेशल सिंदूर प्रोमो रिलीज, देखिए वीडियो

Akshay Kumar की फिल्म Mission Mangal 15 अगस्त (Independence Day) के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 09:49 AM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 11:11 AM (IST)
Akshay Kumar की फिल्म Mission Mangal का स्पेशल सिंदूर प्रोमो रिलीज, देखिए वीडियो
Akshay Kumar की फिल्म Mission Mangal का स्पेशल सिंदूर प्रोमो रिलीज, देखिए वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। 15 अगस्त पर रिलीज हो रही अक्षय कुमार की फिल्म इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का स्पेशल सिंदूर प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है जिसके माध्यम से महिला सशक्तिकरण को सलाम किया जा रहा है।

loksabha election banner

दरअसल फिल्म मिशन मंगल के जरिए एक अनोखे तरीके से महिला सशक्तिकरण को सलाम किया जा रहा है। क्योंकि फिल्म में 5 अभिनेत्रियां हैं जो अपने समर्पण और दृढ़ता के माध्यम से इस देश की महिलाओं को एक मजबूत संदेश देती हैं। और महिला सशक्तिकरण की इस पहल में फिल्मों के नायक अक्षय कुमार महिलाओं को विशेष रूप से प्रोत्साहित करने के लिए कुछ खास कर रहे हैं। अक्षय ने इस फिल्म में एक हिंदी कविता का पाठ किया हैं कि मिशन को संभव बनाने के लिए सभी विवाहित महिलाएं एक साथ कैसे आयी। अक्षय ने 7 भाषाओं हिंदी, मराठी, गुजराती, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, बंगाली में यह प्रोमो डब किया है।

यह भी पढ़ें: Sunil Grover महज इतने रुपये कमाते थे, जानकर हो होगी हैरानी, फिर किया ये काम

इस कविता के बोल हैं ''ये कंगन शोर मचाएगा, एक सपना रात जगायेगा जितना ऊँचा हो आसमांन, ये सिंदूर दूर तक जायेगा मंगलसूत्र गले में हैं और मगल पे हैं नज़र कड़ी भारत की बेटी की उड़ान, कल सारा जग दोहराएगा ये सिंदूर दूर तक जायेगा है आंखोमें ब्रह्मांड बसा , काजल से हैं इतिहास रचा ये नया नया सा स्वाभिमान, एक नयी सुबह ले आएगा ये सिंदूर दूर तक जायेगा अनगिना सितारों से तेरा आँचल हरदम आबाद रहेगा इस कांच की चूड़ी का लोहा सदियों तक सबको याद रहेगा ये तीन रंग का ध्वज अपना तेरे दम पर लहराएगा ये सिंदूर दूर तक जायेगा ,ये सिंदूर दूर तक जायेगा''

अक्षय इस फिल्म में एक स्पेस साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। अक्षय के किरदार का नाम राकेश धवन है, जबकि विद्या तारा शिंदे नाम का कैरेक्टर निभा रही हैं, जो मिशन लीडर हैं। फिल्म की कहानी मंगल ग्रह पर भेजे गये भारत के पहले सैटेलाइट की तैयारियों पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है।

यह भी पढ़ें: भाई Varun Dhawan की तरह डैशिंग दिखते हैं David Dhawan के बेटे Rohit Dhawan, Govinda से है ये कनेक्शन

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.