मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी एक के बाद एक रिलीज होने वाली फिल्मों के साथ ही इन फिल्मों से होने वाली कमाई को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में अक्षय कुमार का नाम फोर्ब्स की ओर से जारी की गई दुनिया के 100 सबसे ज्यादा कमाई वाले सेलेब्रिटी की लिस्ट में शामिल हुआ था और अब अक्षय ने इस खिताब पर अपना पक्ष रखा है।

अक्षय कुमार ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिेए गए इंटरव्यू में कहा है, 'ये सच है कि इससे अच्छा लगता है, लेकिन मैंने उन सभी आर्टिकल्स की सिर्फ हैडलाइन्स ही पढ़ी थी, पूरी कॉपी नहीं पढ़ी थी। सीरियसली पैसा मेरे लिए मायने रखता है, लेकिन सिर्फ कुछ ही चीजों में। मुझे पता है कि ये मेरी मेहनत का पैसा है। मैं इस चीज के लिए बहुत मेहनत करता हूं। पैसा आपको आसानी से नहीं मिलता है। मैंने खून-पसीना बहाकर पैसा कमाया है। तो हां ये मेरे लिए मायने रखता है।'

जानिए- एक फिल्म के कितने करोड़ लेते हैं Akshay Kumar, कुछ साल पहले थी इतनी फीस

बता दें कि अक्षय कुमार का नाम 2019 की हाइएस्ट पेड सेलेब्रिटी लिस्ट में शामिल हुआ था और उनका नाम 33वें स्थान पर आया था। इस लिस्ट के अनुसार उनकी कमाई 6.5 करोड़ डॉलर (444 करोड़ रुपए) है। पिछले एक साल में उन्होंने एक फिल्म के लिए 34 करोड़ रुपए से 68 करोड़ रुपए तक लिए थे। वहीं इस बार सलमान खान का इस लिस्ट में नाम शामिल नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Meet Rakesh Dhawan - A bachelor of science who believes there’s no science without experiment. Catch him today in the new #MissionMangal Trailer. @taapsee @aslisona @balanvidya @sharmanjoshi @nithyamenen @iamkirtikulhari @foxstarhindi #CapeOfGoodFilms #HopeProductions #JaganShakti @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार ने बढ़ा दी फीस

अक्षय कुमार ने अपनी फीस बढ़ाते हुए एक फिल्म की फीस करीब 54 करोड़ रुपये कर दी है। डेक्कन क्रॉनिकल की ओर से जारी की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 54 करोड़ रुपए ले रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार जब साल 2012 में उन्होंने फिल्म राउडी राठौड़ के लिए 27 करोड़ रुपये लिए थे। हालांकि अब वो 54 करोड़ रुपये की डिमांड कर रहे हैं। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप