Move to Jagran APP

कानपुर में अक्षय कुमार को अपने बीच पाकर फैंस हुए दीवाने, देखें वीडियो

अक्षय फिल्म में नेवल ऑफिसर के किरदार में हैं। 'रुस्तम' 12 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 04 Aug 2016 10:58 AM (IST)Updated: Thu, 04 Aug 2016 01:07 PM (IST)
कानपुर में अक्षय कुमार को अपने बीच पाकर फैंस हुए दीवाने, देखें वीडियो

मुंबई। अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी यूं ही नहीं कहा जाता। उनको लेकर फैंस में किस कदर क्रेज होता है, ये तब ही पता चलता है, जब अक्षय फैंस के बीच पहुंचते हैं।

prime article banner

बुधवार (3 अगस्त) को दैनिक जागरण के खास बुलावे पर अक्षय अपनी फिल्म 'रुस्तम' को प्रमोट करने कानपुर पहुंचे। उनके साथ फिल्म की दोनों लीडिंग लेडीज इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता भी थीं। अक्षय और उनके फैंस की मुलाकात की जगह बना कानपुर का रेव मोती मॉल। अक्षय, इलियाना और ईशा की झलक पाने के लिए बड़ी तादाद में फैंस वहां आए हुए थे। अक्षय भी इतनी बड़ी संख्या में फैंस को देखकर एक्साइटेड हो गए, और रेलिंग पर झूलते हुए फिल्म का गाना 'तेरे संग यारा' गाकर सुनाया, तो फैंस की दीवानगी देखते ही बनती थी। अक्षय ने कानपुर में हुए इस शानदार इंटरेक्शन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कानपुर की जनता को उनके प्यार और जुनून के लिए शुक्रिया अदा किया है।

इसे भी पढ़ें: चार्टर्ड प्लेन से 'रुस्तम' को प्रमोट करने कानपुर पहुंचे अक्षय कुमार, देखें तस्वीरें

कानपुर में मिले प्यार से अक्षय, इलियाना और ईशा बेहद खुश और संतुष्ट दिखाई दिए। फैंस के साथ इंटरेक्शन के साथ अक्षय ने दैनिक जागरण परिवार के साथ भी कुछ वक्त गुजारा। इस दौरान जागरण परिवार के सदस्यों ने अक्षय से 'रुस्तम' को लेकर बातचीत भी की।

इसे भी पढ़ें: देखिए अक्षय की फिल्म रुस्तम का प्रमोशन करते रणवीर का निराला अंदाज

अक्षय ने बताया, कि 'रुस्तम' सिर्फ केएम नानावटी केस पर आधारित कहानी नहीं है। इसमें 50-60 के दशक की तीन-चार कहानियों को शामिल किया गया है। हालांकि सभी कहानियां सच्ची हैं। ये फिल्म देखकर पता चलेगा, कि वो देशभक्त हैं, गद्दार हैं या अराजक हैं।

इसे भी पढ़ें: सलमान से विवाद और दबंग से निकाले जाने पर सोनाक्षी ने तोड़ी चुप्पी

तीनों कलाकारों ने रेडियो सिटी 91.1 एफएम द्वारा करवाए गए ऑन-एयर कांटेस्ट के विजेताओं को नई रॉयल एनफील्ड बुलेट्स भी प्रदान कीं। वहीं, लखनऊ के आरजे प्रतीक ने स्टार कास्ट से बातचीत की।

'रुस्तम' 12 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है, और इसको लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता भी है। अक्षय फिल्म में नेवल ऑफिसर के किरदार में हैं।

इसे भी पढ़ें: एक हिट फिल्म पाने के लिए रणबीर ये करने को हुए मजबूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.