नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार बेहद बिजी अभिनेता हैं लेकिन सामाजिक मुद्दों पर राय देने में भी वह सबसे आगे रहते हैं। अक्षय कुमार का फिर वही मानवता से भरा चेहरा देखने को मिला। अक्षय कुमार को एक ऑटो ड्राइवर में कुछ ऐसा दिखा कि उन्होंने ट्वीट कर उनकी तारीफ कर डाली। अक्षय के इस ट्वीट की खूब तारीफ हो रही है। वहीं लोग इस ऑटो ड्राइवर से भी सीखने की सलाह दे रहे हैं।

अक्षय ने अपने ट्वीट में बताया है कि वह कैसे एक ऑटो-रिक्शा के दीवाने हो गए हैं। वह उस ऑटो-रिक्शा की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक ऑटो की तस्वीर शेयर करते हुए ऑटो ड्राइवर के जस्बे को सलाम किया है। अक्षय ने ट्विटर पर लिखा ‘शूट पर जाते वक्त एक रिक्शा देखा जो पूरी तरह से पौधे और गमले से ढका हुआ था। ये एक बेहद सुखद और सुंदर दृश्य था। इस इंसान पर और इसके मिशन पर मुझे गर्व है। ऑटो चालक ने अपनी ऑटो में गमले के जरिए अलग-अलग तरह के पौधे लगा कर अपने वाहन को बेहद ही सुन्दर तरीके सजा रखा था।

दरअसल आजकल मुबंई में पर्यावरण बचाओ को लेकर इन दिनों हर तरफ अलग-अलग मुहीम देखने को मिल रही है। हर कोई पेड़ लगाने की अपील कर रहा है। ऐसे में एक ऑटो वाले ने ग्रीन वर्ल्ड का संदेश देने के लिए अनोखी तरकीब निकाली।

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस