Move to Jagran APP

रजनीकांत के लिए अक्षय ने आगे बढ़ाई अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग

अक्षय कुमार स्‍टारर विपुल शाह की अगली फिल्‍म 'नमस्‍ते इंग्‍लैंड' की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू होने वाली थी, मगर सूत्रों की मानें तो यह फिल्‍म अब चार महीने आगे टाल दी गई है और इसकी वजह अक्षय कुमार ही हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि वो पहले

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 22 Dec 2015 02:24 PM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2015 03:39 PM (IST)
रजनीकांत के लिए अक्षय ने आगे बढ़ाई अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग

नई दिल्ली। अक्षय कुमार स्टारर विपुल शाह की अगली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू होने वाली थी, मगर सूत्रों की मानें तो यह फिल्म अब चार महीने आगे टाल दी गई है और इसकी वजह अक्षय कुमार ही हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि वो पहले साउथ सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म 'रोबोट 2' का काम शुरू करने को इच्छुक हैं।

loksabha election banner

सलमान खान जब ऑटो रिक्शा से लौटे घर

इस बारे में एक सूत्र ने बताया, 'अक्षय अभी रजनी सर के साथ 'रोबोट 2' में काम करने के लिए उत्साहित हैं। इसलिए 2016 की पहली तिमाही में नीरज पांडे की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'रूस्तम' पूरी करने के बाद वो 'रोबोट 2' पर काम करेंगे।' आपको बता दें कि हाल ही अक्षय के 'रोबोट 2' में होने की खबर सामने आई है। इससे पहले हॉलीवुड सुपरस्टार आरनॉल्ड श्वाजनेगर को लेने की चर्चाएं थीं, मगर बात नहीं बनने पर निर्माताओं ने अक्षय के नाम पर मुहर लगा दी।

बॉबी देओल को मिला इस बोल्ड हीरोइन का सहारा, जल्द करने वाले हैं कमबैक

'रोबोट 2' में अक्षय विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं उनकी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है। इस फिल्म से जुड़े एक अन्य सूत्र ने बताया, 'हां, वो पहले 'रोबोट 2' की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं। इसलिए हम अन्य एक्टर्स के साथ डेट्स प्लान कर रहे हैं और जल्द इसकी शूटिंग शुरू होगी।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.