Move to Jagran APP

बेटे आरव के डेब्यू को लेकर अक्षय कुमार ने किया यह खुलासा...

अक्षय ने अपनी मिसाल देते हुए कहा मेरे पिता ने मुझ पर कोई दबाव नहीं डाला। उन्होंने कहा कि अगर मुझे कराटे का शौक़ है तो वही करो लेकिन कम से कम आधा ब्रुस ली तो बनो।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 06:24 PM (IST)Updated: Mon, 01 Apr 2019 04:00 PM (IST)
बेटे आरव के डेब्यू को लेकर अक्षय कुमार ने किया यह खुलासा...
बेटे आरव के डेब्यू को लेकर अक्षय कुमार ने किया यह खुलासा...

मुंबई। बॉलीवुड में स्टार किड्स के डेब्यू का सीज़न चल रहा है। सारा अली ख़ान, जाह्नवी कपूर जैसे स्टार किड्स के बाद अब सनी देओल के बेटे करण देओल डेब्यू के लिए कमर कस रहे हैं। ऐसे में अपने बेटे आरव के डेब्यू को लेकर अक्षय कुमार ने एक बेहद ज़रूरी बात कही है। अक्षय की यह बात हर उस माता-पिता को सुननी चाहिए, जो अपने बच्चों पर किसी ख़ास दिशा में करियर बनाने के लिए दबाव डालते हैं।

loksabha election banner

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बातचीत में अक्षय ने कहा कि वो अपने बच्चों पर करियर को लेकर किसी तरह का प्रेशर डालने में यक़ीन नहीं रखते। अक्षय के मुताबिक, आरव अभी 16 साल के हैं और फ़िलहाल अपनी ज़िंदगी जी रहे हैं। अभी उनके करियर को लेकर किसी तरह की चर्चा करने और दबाव बनाने की कोई ज़रूरत नहीं है।

अक्षय ने आगे कहा कि अगर उनके बच्चे एक्टिंग के अलावा पेंटिंग, मेडिकल या रेस्टॉरेंट खोलने जैसे करियर का चुनाव करते हैं, तो उन्हें ख़ुशी होगी। वो जो भी करना चाहेंगे, उसमें अक्षय उनके साथ हैं। 

अक्षय ने अपनी मिसाल देते हुए कहा, मेरे पिता ने मुझ पर कोई दबाव नहीं डाला। उन्होंने कहा कि अगर मुझे कराटे का शौक़ है तो वही करो, लेकिन कम से कम आधा ब्रुस ली तो बनो। अक्षय ने कहा  कि अब वही हुनर मेरे काम आ रहा है।

अक्षय ने कहा कि माता-पिता हर समय अपने बच्चों के साथ नहीं रह सकते। वो बच्चों के लिए दुआ कर सकते हैं, लेकिन यह बच्चों के हाथ में है कि वो अपनी ज़िंदगी को क्या दिशा दें। इसलिए आरव हों या नितारा, जो उनको करना होगा, वो करेंगे।

 

बता दें कि आरव लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। अक्षय ने अपनी बैक पर आरव का नाम भी गुदवा रखा है। 2009 में आयी ब्लू में अक्षय के किरदार का नाम आरव था और पहली बार यह टैटू इस फ़िल्म में ही नज़र आया था। अक्षय की फ़िल्म केसरी इस वक़्त सिनेमाघरों में है और फ़िल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

यह भी पढ़ें: Box Office पर अक्षय कुमार की केसरी का जलवा, जानिए अब तक की कितनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.