Move to Jagran APP

Akshay Kumar On Ram Mandir Bhumi Pujan: अक्षय ने लगाया 'जय श्री राम' का जयकारा, फैंस ने कहा- इंडस्ट्री से कोई तो बोला

Akshay Kumar On Ram Mandir अक्षय के फैंस लगातार उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स पर उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए बेताबी से नज़र जमाये हुए थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 10:20 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 08:31 AM (IST)
Akshay Kumar On Ram Mandir Bhumi Pujan: अक्षय ने लगाया 'जय श्री राम' का जयकारा, फैंस ने कहा- इंडस्ट्री से कोई तो बोला
Akshay Kumar On Ram Mandir Bhumi Pujan: अक्षय ने लगाया 'जय श्री राम' का जयकारा, फैंस ने कहा- इंडस्ट्री से कोई तो बोला

नई दिल्ली, जेएनएन। 5 अगस्त का दिन देश की राजनीति और इतिहास में दर्ज़ हो गया। अयोध्या में भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया। अयोध्या नगरी में दीपोत्सव मनाया गया तो पूरे देश में रामभक्तों ने दिवाली मनायी। हर्ष और उल्लास का वातावरण चारों ओर नज़र आया। इस उल्लास की छटा बॉलीवुड में भी दिखी। सेलेब्रिटीज़ ने सोशल मीडिया के ज़रिए राम मंदिर निर्माण के पुनीत कार्य के आरम्भ पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की और जय श्री राम के जयकारे लगाये। अक्षय कुमार ने भी इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

loksabha election banner

विदेशों में भी इस कार्यक्रम की धमक सुनाई दी। अमेरिका के मशहूर टाइम्स स्क्वायर पर राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम की झलक एक बड़े आकार की एलईडी पर दिखी, जिसकी तस्वीर शेयर करके अक्षय ने लिखा- दिवाली इस साल जल्दी आ गयी। वाकई, ऐतिहासिक दिन। जय श्री राम।

अक्षय ने यह ट्वीट रात लगभग 11 बजे किया था, जबकि भूमि पूजन दिन में लगभग 12 बजे हुआ। अक्षय के फैंस लगातार उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स पर उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए बेताबी से नज़र जमाये हुए थे और रात को जैसे ही उनका ट्वीट आया, फैंस ने देरी पर सवाल पूछने शुरू कर दिये। एक यूज़र ने लिखा- सुबह से इस ट्वीट का इंतज़ार था। एक अन्य यूज़र ने लिखा, आखिरकार फ़िल्म इंडस्ट्री से कोई तो बोला। 

 

राम मंदिर भूमि पूजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की थी। अक्षय कुमार के करियर की बात करें तो उनकी फ़िल्म लक्ष्मी बम डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली है। फ़िलहाल वो वेलबॉटम में बिज़ी हो गये हैं, जो अगले साल आएगी। 2021 में अक्षय की बच्चन पांडेय भी रिलीज़ होगी। इससे पहले दिवाली पर पृथ्वीराज रिलीज़ होने वाली है। हालांकि कोविड 19 के चलते मौजूदा हालात में फ़िल्म की रिलीज़ में बदलाव की कोई ख़बर नहीं है।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Bhumi Pujan- मनोरंजन जगत में भी उल्लास, श्री कृष्ण भी बोले- जय श्री राम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.