Move to Jagran APP

गोल्ड और सत्यमेव जयते के टकराव पर बोले अक्षय, जॉन दोस्त है

अक्षय कहते हैं कि अब गोल्डन जुबली कहां होती है। अब तो दो हफ्ते भी फिल्म चल जाए तो लोगों का दिमाग आसमान पर चढ जाता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 06 Jul 2018 07:49 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jul 2018 07:49 PM (IST)
गोल्ड और सत्यमेव जयते के टकराव पर बोले अक्षय, जॉन दोस्त है
गोल्ड और सत्यमेव जयते के टकराव पर बोले अक्षय, जॉन दोस्त है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। अक्षय की इस फिल्म के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते भी आयेगी। ऐसे में दोनों फिल्म की बॉक्स ऑफिस की क्लैश को लेकर काफी बातें हो रही है।

loksabha election banner

अक्षय कुमार से गोल्ड के म्यूजिक लॉन्च के दौरान जब पूछा गया कि वह इस पर क्या कहना चाहेंगे तो अक्षय ने कहा कि जैसा की जॉन ने भी कहा है कि हम सब एक दूसरे के दोस्त हैं और जॉन मेरा दोस्त है। मैं उसे उसकी फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट ही कहना चाहूंगा। अक्षय कहते हैं कि हम और जॉन ही क्यों हम सब पूरी इंडस्ट्री ही एक दूसरे की दोस्त है। बता दें कि अक्षय कुमार ने पद्मावत फिल्म की रिलीज़ के वक़्त भी अपनी फिल्म पैड मैन की रिलीज़ तारीख आगे बढ़ा दी थी। पद्मावत के निर्देशक संजय लीला भंसाली और अक्षय ने म्यूचअल रूप से इसे अंजाम दिया था। इस बार भी अक्षय दोस्ती निभाते नजर आ रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें उम्मीद है कि गोल्ड, गोल्डन जुबली तक पहुंचेगी। अक्षय कहते हैं कि अब गोल्डन जुबली कहां होती है। अब तो दो हफ्ते भी फिल्म चल जाए तो लोगों का दिमाग आसमान पर चढ जाता है।

बता दें कि जॉन से भी जब फिल्म की कलैश को लेकर बात की गई तो उन्होंने इस बारे स्पष्ट बात करते हुए यही राय रखी कि वह और अक्षय दोस्त हैं और बॉक्स ऑफिस क्लैश से उन्हें कोई फ़र्क नहीं पड़ता। जॉन ने इस पूरे टकराव को गलत बताया है और उन्होंने ट्वीट के माध्यम से स्पष्ट किया कि वह अक्षय से किसी तरह की प्रतियोगिता नहीं कर रहे हैं और उनके व अक्षय के बीच किसी तरह का मनमुटाव नहीं है। ऐसे में जब जॉन ने फिर से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टकराव को लेकर बात की गई तो जॉन ने इस बारे में स्पष्ट कहा कि अक्षय दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। मैं उन्हें गोल्ड के लिए खूब बधाई देना चाहूँगा, उनकी फिल्म भी अच्छी रहे और हमारी भी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अभी के सिचुएशन के अनुसार स्क्रीन की संख्या काफी है कि आप इसमें दो फिल्में रिलीज़ कर सकते हो, तो मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई परेशानी होनी चाहिए। वही इसी फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि वह 15 अगस्त को ही आ रहे हैं। इस तारीख में कोई भी बदलाव नहीं होने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ये ‘रणबीर उदय’ है, क्या कपूर जूनियर बनेंगे हिरानी के नए आमिर खान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.