Move to Jagran APP

Akshay Kumar Paparazzi: अक्षय कुमार ने किया खुलासा, बाहर जाने से क्यों डरती है बेटी नितारा

Akshay Kumar Paparazzi अक्षय कहते हैं- जब तक हमारे बच्चे किसी तरह की लाइमलाइट में रहने का ख़ुद फ़ैसला ना करें तब तक मुझे नहीं लगता कि उनका सार्वजनिक तौर पीछा किया जाना ठीक है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 06:26 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 07:31 AM (IST)
Akshay Kumar Paparazzi: अक्षय कुमार ने किया खुलासा, बाहर जाने से क्यों डरती है बेटी नितारा
Akshay Kumar Paparazzi: अक्षय कुमार ने किया खुलासा, बाहर जाने से क्यों डरती है बेटी नितारा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के बीच पैपराज़ी को लेकर अब फ़िक्र बढ़ती जा रही है। अजय देवगन और सैफ़ अली ख़ान के बाद अब अक्षय कुमार ने स्टार किड्स को कैमरे में कैद करने की होड़ पर चिंता ज़ाहिर की है। अक्षय ने एक इंटरव्यू में बच्चों को लेकर इस चलन को ग़लत बताया है।

prime article banner

हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में अक्षय ने कहा कि उनका दिल यह सुनकर टूट जाता है, जब उनकी 6 साल की बेटी कहती है कि वो डिनर के लिए बाहर नहीं जाएगी, क्योंकि पैपराज़ी वहां मौजद होंगे और उसे कैमरों की फ्लैश लाइट्स पसंद नहीं हैं। या बेटा आरव कोई फ़िल्म देखने नहीं जाना चाहता, क्योंकि उसने अभी अपनी ट्रेनिंग ख़त्म की है और लोग उसे देखकर कहें कि वो थका हुआ दिख रहा है या इंस्टाग्राम पर डाली गयी तस्वीरों में पसीने से तरबतर दिख रहा है।

अक्षय आगे कहते हैं कि स्टार होने की वजह से हमें इसकी आदत हो गयी है लेकिन कॉलेज के बाद जब तक हमारे बच्चे किसी तरह की लाइमलाइट में रहने का ख़ुद फ़ैसला ना करें, तब तक मुझे नहीं लगता कि उनका सार्वजनिक तौर पीछा किया जाना ठीक है। इससे उनकी मानसिक और शारीरिक सुरक्षा प्रभावित होती है। अक्षय बच्चों को सोशल मीडिया में चल रही बातों से अप्रभावित होने की सीख देने की बात करते हैं।

बेटी नीसा की ट्रोलिंग के बाद अजय देवगन ने उठाया पैपराज़ी पर सवाल

अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा भी अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोलिंग की शिकार होती रही है। कुछ महीने पहले अजय ने कहा था कि मैं नहीं जानता कि यह लोग किस तरह के हैं, जिसका ख़ामियाज़ा हमें उठाना पड़ता है। मैं पैपराज़ी से दरख़्वास्त करता हूं कि वो हमारे बच्चों को बख़्श दें। अजय ने सवाल उठाया कि मशहूर माता-पिता की संतान होने का नुक़सान वो क्यों उठाएं? मुझे नहीं लगता कि कोई भी बच्चा पैपराज़ी को लेकर सहज होगा। उन्हें अपने लिए जगह चाहिए। कई बार वो बाहर निकलते हैं तो उन्हें तैयार होने का मन नहीं होता। इसलिए जब ऐसी चीज़ें (ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग) तो दुख होता है। 

बेटे तैमूर अली ख़ान को लेकर सैफ़ अली ख़ान भी उठा चुके हैं पैपराज़ी पर सवाल

सैफ़ अली ख़ान और करीन कपूर ख़ान के बेटे तैमूर अली ख़ान भी अक्सर पैपराज़ी के कैमरों की नज़र में रहते हैं। इसको लेकर सैफ़ चिंता ज़ाहिर कर चुके हैं। सैफ़ ने एक बातचीत में बताया था कि कैसे तैमूर की फोटो लेने के लिए पैपराज़ी उनके घर के सामने खड़े रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.