नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2022 में अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी के साथ सेल्फी लेकर पहला बड़ा एलान कर दिया है। इंडस्ट्री के दो बेहतरीन कलाकार पहली बार करण जौहर की फिल्म सेल्फी में साथ आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज बना चुके राज मेहता कर रहे हैं। करण ने फिल्म का एनाउंसमेंट टीजर भी शेयर किया है, जिसमें अक्षय और इमरान हाशमी टाइटल ट्रैक पर थिरक रहे हैं। एनाउंसमेंट वीडियो के साथ करण ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

मलयालम फिल्म की रीमेक है सेल्फी

सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का आधिकारिक रीमेक है। लाल जूनियर निर्देशित फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरमूडु मुख्य भूमिकाओं में थे। पृथ्वीराज ने इसका सह-निर्माण भी किया था। 2019 में रिलीज हुई फिल्म बड़ी हिट रही थी। फिल्म एक सुपरस्टार और मोटर व्हिकल इंस्पेक्टर के बारे में है, जो सुपरस्टार का जबरा फैन है। सुपरस्टार को आपात स्थिति में एक ड्राइविंग लाइसेंस चाहिए होता है। इंस्पेक्टर उसकी मदद करने की कोशिश करती है, मगर जब दोनों मिलते हैं तो मामला पटरी से उतर जाता है।

इमरान हाशमी के साथ सेल्फी लेकर अक्षय ने किया एलान

इससे पहले अक्षय ने सोशल मीडिया में तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक सुनसान सड़क पर वो बाइक पर सवार हैं। साथ में इमरान हाशमी दूसरी बाइक पर हैं और अक्षय सेल्फी ले रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अक्षय ने लिखा- मैंने अपने लिए परफेक्ट सेल्फी पार्टनर ढूंढ लिया है। अक्षय ने इस फोटो में करण जौहर को टैग करके पूछा, क्या हम इस सेल्फी गेम में कातिल दिख रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

2021 में आयीं अक्षय और इमरान की इतनी फिल्में

साल 2021 अक्षय कुमार की बेलबॉटम, सूर्यवंशी और अतरंगी रे जैसी फिल्में रिलीज हुईं। बेलबॉटम और सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आयीं, वहीं अतरंगी रे सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी। पैनडेमिक के बीच में रिलीज होने की वजह से बेलबॉटम तो सिनेमाघरों में ठंडी रही, मगर महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने के बाद रिलीज हुई सूर्यवंशी बेहद सफल रही। इस फिल्म ने 195 करोड़ के आसपास नेट कलेक्शन किया।

वहीं, 2021 में इमरान मुंबई सागा, चेहरे और डिबुक में नजर आये थे। मुंबई सागा और चेहरे सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। डिबुक सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आयी थी। अक्षय ने इससे पहले अपनी अकेले की सेल्फी पोस्ट की थी, जो मुंबई के मैरीन ड्राइव की बैकग्राउंड में ली गयी थी।

2022 में अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा ओह माई गॉड 2 की भी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। पृथ्वीराज 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना मामले बढ़ने के बाद सिनेमाघरों पर लगे प्रतिबंधों के चलते रिलीज स्थगित कर दी गयी। 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर ऋतिक रोशन तक... साउथ फिल्मों के रीमेक से नहीं बचा कोई बॉलीवुड स्टार, देखें- पूरी लिस्ट

Edited By: Manoj Vashisth