Move to Jagran APP

पर्दे पर भिड़ने से पहले दिखा Akshay Kumar और John Abraham के बीच प्यार, ब्रोमांस का वीडियो वायरल

देसी बॉयज’ के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की जोड़ी इस 15 अगस्त को पर्दे पर भिड़ने वाली है। (Photo-Viral Bhayani Insta)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sat, 10 Aug 2019 01:20 PM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 01:27 PM (IST)
पर्दे पर भिड़ने से पहले दिखा Akshay Kumar और John Abraham के बीच प्यार, ब्रोमांस का वीडियो वायरल
पर्दे पर भिड़ने से पहले दिखा Akshay Kumar और John Abraham के बीच प्यार, ब्रोमांस का वीडियो वायरल

नई दिल्ल, जेएनएन। ‘देसी बॉयज’ के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की जोड़ी इस 15 अगस्त को पर्दे पर भिड़ने वाली है। अक्षय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं। बीच में ये खबर भी आई थी कि इस वजह से शायद दोनों के बीच कुछ मनमुटाव हो सकता है। लेकिन हाल ही दोनों की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो तो कुछ और ही कह रही हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें फिल्म के प्रमोशन की दौरान की बताई जा रही हैं। वायरल फोटोज में साफ नजर आ रहा है कि ‘देसी ब्वॉयज’ दोस्ती अब भी काफी पक्की है। कई दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे हैं तो कभी अक्षय, जॉन के कंधों पर चढ़ें हुए दिख रहे हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

This is the best thing on Insta today ♥️💪🏽 thank you @viralbhayani sir and mera bhai @raghav.sharma.14661 🙏 #YaariHai #Repost @viralbhayani with @get_repost ・・・ Yeh Yaari Hain 🤘😎 #akshaykumar #johnabraham 🎧 @desimusicfactory @tonykakkar @anshul300 @viralbhayani

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on

 

View this post on Instagram

#akshaykumar #johnabraham jabariya Jodi #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले अक्षय कुमार कि फिल्म मिशन मंगल से टकराने के सवाल पर जॉन ने कहा था, 'देसी बॉयज के लिए कुछ शोर करो’। जॉन के इस बयान से साफ जाहिर था कि उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं है। आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जॉन अब्राहम (John Abraham) बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'गोल्ड' (Gold) और 'सत्यमेव जयते' (Satyameva Jayate) के समय भी टकरा चुके हैं और दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने पसंद किया था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.