मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ल, जेएनएन। ‘देसी बॉयज’ के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की जोड़ी इस 15 अगस्त को पर्दे पर भिड़ने वाली है। अक्षय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं। बीच में ये खबर भी आई थी कि इस वजह से शायद दोनों के बीच कुछ मनमुटाव हो सकता है। लेकिन हाल ही दोनों की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो तो कुछ और ही कह रही हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें फिल्म के प्रमोशन की दौरान की बताई जा रही हैं। वायरल फोटोज में साफ नजर आ रहा है कि ‘देसी ब्वॉयज’ दोस्ती अब भी काफी पक्की है। कई दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे हैं तो कभी अक्षय, जॉन के कंधों पर चढ़ें हुए दिख रहे हैं। देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This is the best thing on Insta today ♥️💪🏽 thank you @viralbhayani sir and mera bhai @raghav.sharma.14661 🙏 #YaariHai #Repost @viralbhayani with @get_repost ・・・ Yeh Yaari Hain 🤘😎 #akshaykumar #johnabraham 🎧 @desimusicfactory @tonykakkar @anshul300 @viralbhayani

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#akshaykumar #johnabraham jabariya Jodi #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले अक्षय कुमार कि फिल्म मिशन मंगल से टकराने के सवाल पर जॉन ने कहा था, 'देसी बॉयज के लिए कुछ शोर करो’। जॉन के इस बयान से साफ जाहिर था कि उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं है। आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जॉन अब्राहम (John Abraham) बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'गोल्ड' (Gold) और 'सत्यमेव जयते' (Satyameva Jayate) के समय भी टकरा चुके हैं और दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने पसंद किया था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप