Move to Jagran APP

Ram Setu की शूटिंग के लिए श्रीलंका जा सकते हैं अक्षय कुमार, जैकलीन और नुसरत भरूचा?

अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फिल्म राम सेतु को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्म की अभिनेत्रीयां जैकलीन और नुसरत जल्द ही शूटिंग के लिए श्रीलंका जा सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 03:09 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 03:09 PM (IST)
Ram Setu की शूटिंग के लिए श्रीलंका जा सकते हैं अक्षय कुमार, जैकलीन और नुसरत भरूचा?
Akshay Kumar, Jacqueline and Nushrat Bharucha may go Sri Lanka to shoot for Ram Setu?

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्टअवेटेड फिल्म राम सेतु को लेकर चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपनी आगामी फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी भी शेयर करते रहते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्म की अभिनेत्रीयां जैकलीन और नुसरत जल्द ही शूटिंग के लिए श्रीलंका जा सकते हैं।

loksabha election banner

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म राम सेतु की टीम एक बार फिर से शूटिंग शुरू करने की तैयारियों में जुट गई है। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि यदि सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग के लिए कलाकार और स्टाफ श्रीलंका जा सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री इस खबर को लेकर थोड़ी उत्साहित नजर आ रही हैं। क्योंकि इस दौरान उन्हें अपने देश में शूटिंग करने का मौका मिलेगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इससे पहले भी श्रीलंका में शूटिंग करने की खबरे आई थीं, जिसमें दावा किया गया था कि फिल्म राम सेतु के कुछ हिस्सों की शूटिंग को खुले मैदान में किया जाना है और इसके लिए निर्माता श्रीलंका जाने की सोच रहे हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग को श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में पूजा अर्चना के बाद शुरू किया गया था। लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग के काम को रोक दिया गया था। इस बाद फिल्म के 45 जूनियर स्टाफ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

वहीं अप्रैल में महाराष्ट्र में लॉकडाउन घोषणा के बाद फिल्म के सेट को तोड़ दिया गया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं जो फिल्म में गुफाओं में से रामसेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। लेकिन अभी तक दोनों के किरदार के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.