Move to Jagran APP

इंट्रेस्टिंग! शहीदों के परिवार की मदद के लिए अक्षय कुमार का यह आईडिया तो ग़ज़ब का है!

अक्षय कुमार का यह आईडिया आपको सोचने पर मजबूर कर देगा, आखिर इस टेक्नोलॉजी से भरी दुनिया में किसीको यह पहले क्यूं नहीं सूझा?

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 05:09 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2017 10:22 AM (IST)
इंट्रेस्टिंग! शहीदों के परिवार की मदद के लिए अक्षय कुमार का यह आईडिया तो ग़ज़ब का है!
इंट्रेस्टिंग! शहीदों के परिवार की मदद के लिए अक्षय कुमार का यह आईडिया तो ग़ज़ब का है!

मुंबई। अक्षय कुमार बॉलीवुड के वह अभिनेता है जो हमेशा सोशल सर्विस और देश के हित में अपनी राय और साथ देते रहते हैं।

loksabha election banner

आपने अक्सर अक्षय के ट्वीटर अकाउंट पर उन्हें महिलाओं के प्रति और देश के प्रति कुछ ना कुछ कहते और उन्हें सपोर्ट करते हुए देखा होगा पिछली बार बैंगलोर में हुए मास-मॉलेस्टेशन पर भी अक्षय ने अपनी राय और भड़ास उतारते हुए एक विडियो शेयर किया था जो बहुत कम समय में वायरल भी हो गया था।

इसे भी पढ़ें- रजनीकांत के साथ काम करने को कमल हसन तैयार , लेकिन...

और एक बार फिर उन्होंने शेयर किया है एक ऐसा वीडियो जिसे देखने के बाद आप अक्षय की तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाएंगे। 26 जनवरी के ख़ास दिन के लिए अक्षय के पास है एक बेहतरीन आईडिया। अक्षय ने देश के शहीदों के परिवार की मदद के लिए एक अनोखा प्लान बनाया है और इसमें वो आप सभी की मदद भी चाहतें हैं। आख़िर क्या है उनका ये मास्टर-प्लान ? आप ख़ुद देख लीजिए-

शहीदों के परिवार की मदद कौन नहीं करना चाहता? है ना? आपको अक्षय का यह आइडिया कैसा लगा? एक वेबसाइट या फिर एक ऐप जो आपको इनकी मदद करने में साथ देगा। wow! कमेंट बॉक्स में हमें बताइए कि आपको अक्षय का यह आईडिया कैसा लगा? अक्षय की फ़िल्मों की बात की जाए तो 10 फ़रवरी 2017 को वो जॉली एलएलबी २ में नज़र आने वाले हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.