Move to Jagran APP

Filhall Teaser: अक्षय कुमार ने शेयर किया अपने पहले म्यूजिक वीडियो का टीज़र, हुआ वायरल

Filhall Teaser टीज़र रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर छा चुका है। कुछ ही घटों के अंदर वीडियों को 5 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 06:32 PM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 07:44 PM (IST)
Filhall Teaser: अक्षय कुमार ने शेयर किया अपने पहले म्यूजिक वीडियो का टीज़र, हुआ वायरल
Filhall Teaser: अक्षय कुमार ने शेयर किया अपने पहले म्यूजिक वीडियो का टीज़र, हुआ वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। Filhall Teaser: अक्षय कुमार फ़िल्मों के जरिए अपने फैंस और सिनेमा प्रेमियों का एंटरटेंनमेंट करते रहते हैं। इस बार म्यूजिक वीडियो के माध्यम से यह काम करने वाले हैं। पहली बार है, जब अक्षय कुमार किसी म्यूज़िक वीडियो में नजर आएंगे। 'फिलहाल' नाम के इस म्यूजिक टीज़र को अक्षय ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। टीज़र रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर छा चुका है। कुछ ही घटों के अंदर वीडियो को 5 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। वहीं, हैशटैग फिलहाल ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा। 

loksabha election banner

इस गाने के टीज़र को अक्षय ने अपने ऑफ़िशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया। अक्षय ने शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने अक्सर लोगों से सुना है कि आजकल के गानों में मैलोडी नहीं है। मुझे उम्मीद है 'फिलहाल' इसे बदल देगा। मेरे पहले म्यूजिक वीडियो का टीज़र शेयर कर रहा हूं...।' इस टीज़र में अक्षय के साथ नूपुर सनोन नज़र आ रही हैं। नूपुर फेसम एक्टर कृति सनोन की बहन हैं। नूपुर इस गाने में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। गाने में प्यार और जुदाई जैसे बेसिक कॉन्सेप्ट दिखाई दे रहे हैं।

इस गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज़ दी है। इससे पहले भी बी प्राक और अक्षय एक साथ काम कर चुके हैं। प्राक ने अक्षय की फ़िल्म 'केसरी ' के गाने 'तेरी मिट्टी' को अपनी आवाज़ दी थी। इस गाने में पंजाबी गायक एमी विर्क का गेस्ट अपीयरेंस हैं। इस गाने को जानी ने लिखा है। इससे पहले जानी हाल ही में आये 'पछताओगे' जैसे सिंगल हिट गाने के लिरिक्स लिख चुके हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गया था, जबकि बी प्राक ने म्यूज़िक दिया था।

'फिलहाल' म्यूजिक वीडियो को अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है। अरविंद ने इससे पहले 'पछताओगे' को भी डायरेक्ट किया था। अक्षय का यह गाना 'देशी मैलोडी' यूट्यूब चैनल पर 9 नवंबर को रिलीज़ किया गया जाएगा। 'देशी मैलोडी' चैनल पर इससे पहले 'हाई नी तेरा कोका' जैसा पंजाबी सॉन्ग धमाल मचा चुका है। अब देखना होगा कि अक्षय के फैंस को यह नया गाना कितना पसंद आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.