नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों बॉलीवुड के सबसे हिट एक्टर हैं। 2019 में ही बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपनी 4 फिल्में रिलीज की और चारों फिल्मों को सिर्फ दर्शकों की तारीफ मिली, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया। उसके बाद खबरें आईं कि अब अक्षय कुमार ने लगातार फिल्में हिट होने के बाद अपनी फीस में इजाफा कर दिया।

ये भी खबर आई कि अब अक्षय कुमार आनंद एल राय की एक फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं और उन्होंने मेकर्स के साथ एक डील भी साइन कर ली है। इस खबर के बाद बताया जा रहा था कि अक्षय कुमार ने अपनी फीस बढ़ा दी है और इतनी फीस लेने वाले वो पहले एक्टर हो सकते हैं। हालांकि, अब खबर आई है कि अक्षय कुमार के 120 करोड़ रुपये फीस लेने की खबर गलत है।

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार के करीबी सूत्रों ने बताया कि फीस के नेगोशिएशन पर अभी कोई बात नहीं हुई है। साथ ही बताया गया है कि अक्षय कुमार अपनी फीस पहले नहीं लेते क्योंकि एक्टर फिल्म का ओवर ऑल बॉक्स ऑफिस प्रॉफिट का पार्ट लेते हैं और वो कई फिल्मों के निर्माता हैं। ऐसे में फीस का सवाल कहां से आ गया?

साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अक्षय कुमार के करीबी दोस्त ने बताया है कि ये अफवाह है। अक्षय कुमार बिना किसी शक के हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार है क्योंकि उन्होंने अकेले 2019 में चार सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसलिए इस अमाउंट पर बहुत ज्यादा चौंकने की जरूरत नहीं है। बता दें कि वैसे अक्षय कुमार फीस के मामले में काफी आगे हैं।

हाल ही में फोर्ब्स ने टॉप 100 सेलेब्स की लिस्ट जारी की थी, जिसमें बॉलीवुड में अक्षय कुमार का नाम सबसे ऊपर है। अक्षय कुमार 2019 में कमाई करने के मामले में सबसे ऊपर हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस