नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार के साथ 2018 में 'गोल्ड' जैसी कामयाब फ़िल्म देने के बाद डायरेक्टर रीमा कागती अपनी अगली फ़िल्म पर काम कर रही हैं। ख़बर है कि उनका अगला प्रोजेक्ट तुम्बाड़ जैसी क्रिटिकली सफल फ़िल्म बनाने वाले सोहम शाह के साथ हो सकता है। 

हाल ही में सोहम शाह ने रीमा से मुलाक़ात की। स्क्रिप्ट को लेकर दोनों के बीच बातचीत हुई थी। सोहम फ़िलहाल अभिषेक बच्चन की फ़िल्म द बिग बुल की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वो एक अहम किरदार में नज़र आएंगे। बिग बुल का निर्देशन कुकी गुलाटी का है, जबकि अजय देवगन इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर हैं। फ़िल्म में अभिषेक और सोहम के अलावा इलियाना डिक्रूज़ और निकिता दत्ता मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। फ़िल्म की कहानी हर्षद मेहता के वित्तीय घपलों पर आधारित है। 

पिछले साल दर्शकों ने सोहम को इमरान हाशमी के साथ वेब सीरीज़ बार्ड ऑफ़ ब्लड में देखा होगा। इस सीरीज़ में सोहम का किरदार ग्रे शेड था और क्लाइमैक्स में सस्पेंस पैदा करता है। सोहम 2018 की फ़िल्म तुम्बाड़ से चर्चा में आये थे, जिसको क्रिटिकली काफ़ी सराहा गया था। इस फ़िल्म को सोहम ने प्रोड्यूस भी किया था। यह थ्रिलर फ़िल्म मराठी लेखक नारायण धड़प की एक कहानी से प्रेरित थी। तुम्बाड़ को कई इंटरनेशनल फ़िल्म समारोहों में सराहा गया था। सोहम इससे पहले कंगना रनोट के साथ सिमरन में नज़र आये थे। 

वहीं, रीमा की बात करें तो उन्होंने पिछली डायरेक्टोरियल फ़िल्म गोल्ड है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। इस पीरियड फ़िल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे, जबकि टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। गोल्ड बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। 2019 की हिट फ़िल्म गली बॉय का स्क्रीनप्ले भी डायरेक्टर ज़ोया अख़्तर के साथ रीमा ने ही लिखा था। वहीं, अमेज़न प्राइम पर आयी वेब सीरीज़ मेड इन हेवन की राइटिंग टीम का रीमा हिस्सा थीं। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस