Move to Jagran APP

Housefull 4 की सक्सेस के बाद क्या बनेगी Housefull 5? अक्षय कुमार ने दिया हिंट

अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की सक्सेस के बाद ‘हाउसफुल 5’ भी बन सकती है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि अक्षय कुमार ने खुद इस बात का हिंट दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 01:51 PM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 01:55 PM (IST)
Housefull 4 की सक्सेस के बाद क्या बनेगी Housefull 5? अक्षय कुमार ने दिया हिंट
Housefull 4 की सक्सेस के बाद क्या बनेगी Housefull 5? अक्षय कुमार ने दिया हिंट

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की सक्सेस के बाद ‘हाउसफुल 5’ भी बन सकती है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि अक्षय कुमार ने खुद इस बात का हिंट दिया है। अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें हाउसफुल 1,2,3 और 4 की स्टार कास्ट नजर आ रही है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार के साथ अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, कृति सनोन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, जैकलीन फर्नांडीज, वर्धा नाडियाडवाला, चंकी पांडे, पूजा हेगड़े, साजिद नाडियाडवाला और फरहाद सामजी मौजूद हैं।

loksabha election banner

तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने जो कैप्शन लिखा है उससे ये हिंट मिलता है कि ‘हाउसफुल 5’ भी आ सकती है। फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘बीती रात हाउसफुल 1, 2, 3 और 4 के दोस्तों के साथ मस्ती का ‘हाउसफुल’ था। 5 के लिए तैयार? मुझे नहीं पता'। अब अक्षय ने ये कैप्शन में मस्ती में लिखा है या सच में हाउसफुल 5 लाने की प्लानिंग की जा रही है ये तो वक्त ही  बताएगा। 

आपको बता दें कि 'हाउसफुल 4' 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। इस फिल्म के कलेक्शन पर हालांकि कुछ सवाल भी उठे थे। दरअसल, फिल्म को लेकर समीक्षक और लोगों का रिव्यू काफी मिला जुला आया था इस वजह से इसके कलेक्शन पर सवाल उठे थे कि खराब रिव्यू के बावजूद फिल्म इतना कैसे कमा सकती है। इसके बाद अक्षय कुमार ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि सिनेमाघर वाले उनके रिश्तेदार नहीं लगते जो झूठे कलेक्शन दिखाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.