नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Gets Support From Kangana Ranaut: अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बर्दस्त सफलता हासिल की है। फ़िल्म 200 करोड़ की दहलीज़ पर खड़ी है। अक्षय की यह पहली 200 करोड़ी फ़िल्म होगी। मगर, मिशन मंगल का जब पोस्टर आया था तो अक्षय कुमार की आलोचना की गयी थी। कहा गया था कि मिशन मंगल वुमन ओरिएंटेड फ़िल्म है, फिर भी अक्षय को पोस्टर पर सबसे बड़ा दिखाया गया है। अब कंगना रनौत ने इस मामले में अक्षय कुमार को सपोर्ट किया है।

कंगना स्पॉटबॉय वेबसाइट से वुमन ओरिएंटेड फ़िल्मों के बारे में बात कर रही थीं कि कैसे नायिका प्रधान फि़ल्मों को नीची नज़र से देखा जाता है, क्योंकि सिनेमाघरों में फ़िल्म देखने जाने वाले 80 फीसदी दर्शक पुरुष होते हैं। मिशन मंगल के पोस्टर को लेकर हुई आलोचना पर कंगना ने कहा कि अक्षय को इस बात का श्रेय दिया जाना चाहिए कि वो ऐसी कहानियों को सबसे सामने लेकर आ रहे हैं। वर्ना इन कहानियों को कभी स्वीकार्यता नहीं मिलती। 

कंगना ने आगे कहा कि कुछ पुरुषों ने मणिकर्णिका को सपोर्ट किया, इसलिए फ़िल्म बनी। कंगना ने इस बात को ग़लत बताया कि कुछ कलाकार नायिका प्रधान फ़िल्मों में अहम भूमिकाएं निभाने से इंकार कर देते हैं। अगर इंडस्ट्री के बड़े चेहरे ऐसी फ़िल्मों को सपोर्ट करते हैं तो यह सही है। कंगना इन दिनों फ़िल्मों के अलावा कावेरी कॉलिंग के ज़रिए सामाजिक सरोकार से भी जुड़ी हैं। 

कंगना की जजमेंटल है क्या पिछले दिनों रिलीज़ हुई थी, जिसमें उनका साथ राजकुमार राव ने दिया। आने वाले वक़्त में कंगना जे जयललिता की बायोपिक और पंगा में नज़र आएंगी। जयललिता की बायोपिक थलायवी तमिल के साथ हिंदी में भी बनाई जा रही है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप