मुंबई। अभी कुछ महीने पहले ही इस घोषणा ने सबको चौका दिया था कि सलमान खान और करण जौहर एक साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे। बॉलीवुड के लिए ये चौंकाने वाली लेकिन बड़ी ख़बर थी और अब उस फिल्म की शुरुआत होने जा रही है।

ख़बर है कि ये फिल्म इस साल अक्टूबर से फ्लोर पर आएगी। फिल्म को लेकर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। हालांकि अक्षय कुमार के अलावा बाकी स्टार कास्ट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म को अनुराग सिंह निर्देशित करेंगे। बताया जा रहा है कि ये फिल्म सारागढ़ी की जंग पर आधारित होगी। इसी विषय पर बॉलीवुड में दो और फिल्में बनाने की घोषणा की गई है , जिसमें से एक राजकुमार संतोषी की रणदीप हुडा स्टारर फिल्म की शूटिंग जारी है जबकि अजय देवगन भी सन ऑफ सरदार 2 के रूप में इसी कहानी पर फिल्म बनाने वाले हैं। तीन बड़े नामों के एक साथ आने के कारण इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है।

यह भी पढ़ें: पहले पढिये ये Top 10 ख़बरें, फिर मनाइए आराम से संडे

वैसे अक्षय कुमार लगातार अपनी फिल्मों में बिज़ी हैं। जल्द ही उनकी फिल्म टॉयलेट - एक प्रेम कथा रिलीज़ होने वाली है और उसके बाद वो पैडमैन , गोल्ड और क्रैक जैसी फिल्मों में भी दिखेंगे।

Posted By: Manoj Khadilkar