नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शट्टी निर्देशित सूर्यवंशी की स्टार कास्ट में एक और दिग्गज कलाकार की एंट्री हुई है। यह हैं बॉलीवुड के जग्गू दादा यानि जैकी श्रॉफ। रोहित ने इंस्टाग्राम पर जैकी के लुक को इंट्रोड्यूस किया है और साथ में एक दिलचस्प मैसेज भी लिखा है।

रोहित ने तस्वीर के साथ लिखा- जब आप यह सोच रहे थे कि हमारे कॉप यूनिवर्स के बारे में आपको सब पता है। आपके सामने लेकर आ रहा हूं जैकी श्रॉफ और सरप्राइज अभी भी बाकी है मेरे दोस्त। रोहित के इस रहस्मय संदेश से लग रहा है कि सूर्यवंशी में अभी कई खुलासे बाक़ी हैं। ख़ास बात यह है कि 1 फरवरी को जैकी श्रॉफ का जन्मदिन भी था। वो 63 साल के हो गये हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Just when you thought you knew all the characters of Our Cop Universe...Presenting to you The Man Himself...JACKIE SHROFF... And...Surprise Abhi bhi baaki hai mere Dost 😉 @apnabhidu #sooryavanshi

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

सूर्यवंशी फ़िल्म में क्या रोल निभाएंगे, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी नाम के पुलिस अफ़सर के रोल में हैं, जो एटीएस का चीफ़ है। कटरीना कैफ़ फीमेल लीड रोल निभा रही हैं। रोहित शेट्टी के सिंघम और सिम्बा यानि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी फ़िल्म में कैमियो करते हुए दिखायी देंगे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Welcome to our COP UNIVERSE @katrinakaif...OUR SOORYAVANSHI GIRL @akshaykumar @karanjohar @reliance.entertainment @rohitshettypicturez @dharmamovies #CapeOfGoodFilms

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

रोहित ने सूर्यवंशी का एलान अपनी पिछली फ़िल्म सिम्बा के क्लाइमैक्स में किया था, जिसमें अजय देवगन को अक्षय कुमार से फोन पर बात करते हुए दिखाया गया था। रोहित के कॉप यूनिवर्स में सिंघम, सिम्बा और अब सूर्यवंशी शामिल हो गयी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Experience the MASS EUPHORIA...27th March 2020 🔥🔥🔥 #sooryavanshi @ajaydevgn @akshaykumar @ranveersingh @katrinakaif @karanjohar @reliance.entertainment @rohitshettypicturez @dharmamovies #CapeOfGoodFilms

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

सूर्यवंशी पहले 2020 की ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर सलमान ख़ान की इंशाअल्लाह की वजह से रोहित इसे 27 मार्च पर लेकर आ गये थे। हालांकि बाद में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इंशाअल्लाह ठंडे बस्ते में चली गयी। ईद पर अब अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब और सलमान की राधे टकराएंगी।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस