Move to Jagran APP

Sooryavanshi में हुई इतनी बड़ी गलती तो IPS अधिकारी बोले- ऐसा नहीं होता जनाब, अक्षय कुमार ने दी सफाई

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर रणवीर सिंह और अजय देवगन की एक बीटीएस तस्वीर के साथ ये खुशखबरी शेयर की। आईपीएस अधिकारी आरके विज ने इस फोटो को रीट्वीट कर एक ऐसा कमेंट किया जिसने खिलाड़ी कुमार का ध्यान खींचा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 09:57 AM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 09:57 AM (IST)
Sooryavanshi में हुई इतनी बड़ी गलती तो IPS अधिकारी बोले- ऐसा नहीं होता जनाब, अक्षय कुमार ने दी सफाई
Image Source: Akshay Kumar Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हाल ही में 22 अक्टूबर से सिनेमा हॉल को फिर से खोलने का निर्णय लिया है। इसके साथ, रोहित शेट्टी और अक्षय ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी के रिलीज की घोषणा कर दी। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर रणवीर सिंह और अजय देवगन की एक बीटीएस तस्वीर के साथ ये खुशखबरी शेयर की। आईपीएस अधिकारी आरके विज ने इस फोटो को रीट्वीट कर एक ऐसा कमेंट किया जिसने खिलाड़ी कुमार का ध्यान खींचा।

loksabha election banner

दरअसल, कोविड -19 महामारी के मद्देनजर सिनेमाघरों के बंद होने के 18 महीने बाद, महाराष्ट्र के सिनेमा में रिलीज़ होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। सिनेमाघरों के खुलने के बाद महाराष्ट्र के सीएम को धन्यवाद देते हुए, अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी के सेट से अजय देवगन, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के साथ पुलिस की वर्दी में बातचीत करते हुए बिहाइंड द सीन एक फोटो शोयर की।

इस तस्वीर पर आईपीएस अधिकारी आरके विज ने फोटो पर कमेंट करते हुए एक गलती की ओर इशारा करते हुए लिखा, 'इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एस पी साहब खड़े, ऐसे नही होता है जनाब'।

आईपीएस अधिकारी आरके विज द्वारा की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, अक्षय कुमार ने समझाया, 'जनब ये तो बिहाइंड द सीन फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकोल वापस। हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा के लिए सलाम। उम्मीद है कि जब आप इसे देखेंगे तो आपको फिल्म पसंद आएगी।' 

बॉलीवुड स्टार को उनके तुरंत रिप्लाई के लिए धन्यवाद देते हुए, आईपीएस अधिकारी ने जवाब दिया, 'आपकी प्रतिक्रिया और सम्मान के लिए धन्यवाद, जो आपने @akshaykumar बलों के लिए दिखाया था, मेरी टिप्पणी भी हल्की-फुल्की थी, मैं निश्चित रूप से फिल्म देखूंगा।'

बता दें कि सूर्यवंशी को 22 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होना था, लेकिन वैश्विक महामारी और लॉकडाउन के कारण, फिल्म कई अटकी और अब जाकर घोषणा की गई है कि फिल्म को दिवाली पर रिलीज किया जा रहा है। जहां तक बात अक्षय कुमार की है तो उनकी और भी फिल्में पाइपलाइन में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.