नई दिल्ली, जेएनएनl ईद 2020 पर सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली फिल्म अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' अब डिजिटल पर रिलीज़ होगी। लॉकडाउन के कारण यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकीl अब फिल्म निर्माता फिल्म को डिजिटल रिलीज़ करने वाले हैं। अमिताभ बच्चन और आयुषमान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' का जल्द ही डिजिटल प्रीमियर होने वाला है। यह बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी बम' भी हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज़ होगी।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय की लक्ष्मी बम फिल्म को डिजिटल रिलीज के लिए एक मोटी रकम पर बेचा गया है। एक ट्रेड एनालिस्ट ने इस खबर की पुष्टि की और यह कहा, 'यह सच है कि फिल्म का अब हॉट स्टार पर प्रीमियर होगा। हालांकि, शुरुआत में थोड़ी असहमति थी, अब हर कोई तैयार है। फिल्म वास्तव में ऑनलाइन रिलीज होगी।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Navratri is about bowing to the inner goddess and celebrating your limitless strength. On this auspicious occasion, I am sharing with you my look as Laxmmi. A character I am both excited and nervous about... but then life begins at the end of our comfort zone... isn’t it? #LaxmmiBomb

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

विश्लेषक ने आगे बताया कि कुछ प्रोडक्शन का काम अभी भी लक्ष्मी बम के लिए लंबित हैं, इसलिए यह अगले महीने में रिलीज नहीं होगी। रिपोर्ट उस आंकड़े को भी बताती है जिस पर इस फिल्म के डिजिटल राइट्स बेचे गए हैं। उन्होंने कहा, 'आमतौर पर एक बड़ी फिल्म के डिजिटल राइट्स अधिकतम 60-70 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कीमतों पर बेचे जाते हैं, लेकिन चूंकि यह फिल्म रिलीज नहीं होगी और सीधे डिजिटल पर नजर आएगी, इसलिए उन्होंने इसके लिए एक बड़ी कीमत हासिल की है।

पहले यह फिल्म सलमान खान की फिल्म 'राधे' के साथ टकराने वाली थींl फिल्म लक्ष्मी बम को 125 करोड़ रुपये में बेचा गया है। डिजिटल रेट को देखते हुए यह संख्या बहुत बड़ी है, लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि यह बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई करने की क्षमता रखती है। इसलिए कुल राजस्व जो टीम बनाएगी, वह बहुत कम है।' लॉकडाउन की बदौलत कोई भी बॉलीवुड फिल्म सिनेमाघरों में नहीं रिलीज हो पा रही है। सभी फिल्मों के निर्माण पर काम रुक गया है। कुछ फिल्में जो तैयार थीं, वे भी सिनेमाघरों में नहीं रिलीज हो सकीं।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस