मुंबई। अक्षय कुमार इन दिनों आम मसाला फिल्मों से ज़्यादा सामाजिक और देशहित से जुड़े मुद्दों पर काम कर रहे हैं, फिल्में बना रहे हैं और ऐसे में उनके भीतर देशप्रेम कितना कूट-कूट कर भरा है ये बताने की जरुरत नहीं। ऐसे में अगर तिरंगे को लेकर उनसे एक गलती हो गई तो उन्होंने तुरंत उसकी माफ़ी भी मांग ली।

दरअसल रविवार को लंदन में लॉर्ड्स मैदान पर भारत और इंग्लैंड की लेडीज़ के बीच वनडे वर्ल्ड का फाइनल मैच खेला गया था और अक्षय भी उसे देखने के लिए पहुंचे थे। वो वहीं अपनी फिल्म गोल्ड की शूटिंग भी कर रहे हैं। अक्षय जब लॉर्ड्स की दर्शक दीर्घा में आये तो उनके हाथ में तिरंगा था। अपनी टीम को चीयर करने के लिए जब अक्षय ने भारत का झंडा लहराया तो वो उल्टा था और अक्षय कुमार को भी तब इस पर ध्यान गया। इस दौरान तिरंगा लहराते हुए खींची गई एक तस्वीर भी उन्होंने पोस्ट कर दी। बाद में अक्षय को अनजाने में हुई इस गलती समझ में आई तो उन्होंने तुरंत तस्वीर हटाई और ट्विटर के जरिये लोगों से माफ़ी मांगी। अक्षय ने लिखा - तिरंगे के लहराने(फहराने) नियमों के उल्लंघन के लिए वो क्षमा मांगते हैं। किसी की भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं था। तस्वीर भी हटा ली है।

यह भी पढ़ें:किसी ने सनी और बॉबी को नसबंदी में फंसाया, पोस्टर ब्वॉयज़ का ट्रेलर आया

 

विश्वकप के इस फाइनल मैच में भारत भले ही हार गया हो लेकिन अक्षय ने देश की बेटियों की हौसला अफजाई में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। मैदान पर वो खिलाड़ियों को कुछ बताते हुए भी नज़र आये।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021