Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown: पीएम फंड में 25 करोड़ देकर अक्षय कुमार ने कायम की मिसाल, ट्विंकल खन्ना बोलीं- गर्व है!

Akshay Kumar Donates 25 Crores अक्षय के इस एलान के बाद पत्नी ट्विंकल खन्ना ने जब उनसे इतनी बड़ी धनराशि दान करने पर सवाल किया तो अक्षय का जवाब सुनकर आप भी उन्हें सलाम करेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 07:52 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 08:11 AM (IST)
Coronavirus Lockdown: पीएम फंड में 25 करोड़ देकर अक्षय कुमार ने कायम की मिसाल, ट्विंकल खन्ना बोलीं- गर्व है!
Coronavirus Lockdown: पीएम फंड में 25 करोड़ देकर अक्षय कुमार ने कायम की मिसाल, ट्विंकल खन्ना बोलीं- गर्व है!

नई दिल्ली, जेएनएन। देश इस वक़्त जिन हालात से गुज़र रहा है, उसमें लोगों का सहयोग बेहद ज़रूरी है। ख़ासकर ऐसे लोग, जो दूसरों की मदद करने में सक्षम हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बेहतरीन मिसाल कायम की है। कोरोना वायरस कोविड 19 की वजह से हुए लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड की शुरुआत की है। पीएम ने अधिक से अधिक लोगों को इस फंड के ज़रिए सहयोग करने की अपील की।

loksabha election banner

पीएम की अपील पर सबसे पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की धनराशि दान करने का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया। सोशल मीडिया में अक्षय के इस क़दम की जमकर तारीफ़ हो रही है, वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल ने कहा कि उन्हें अक्षय पर गर्व है। 

अक्षय के इस एलान के बाद पत्नी ट्विंकल खन्ना ने जब उनसे इतनी बड़ी धनराशि दान करने पर सवाल किया तो अक्षय का जवाब सुनकर आप भी उन्हें सलाम करेंगे। ट्विंकल ने अपने ट्वीट में लिखा है- मझे इस शख़्स (अक्षय कुमार) पर गर्व है। जब मैंने उनसे पूछा, क्या वो वाकई इतनी बड़ी राशि देना चाहते हैं, क्योंकि हमें लिक्विड फंड की ज़रूरत होगी। उन्होंने कहा- जब मैंने शुरू किया तो मेरे पास कुछ नहीं था और अब जबकि मैं इस स्थिति में हूं, मैं ऐसे लोगों के लिए, जिनके पास कुछ नहीं है, कुछ करने से पीछे कैसे हट सकता हूं। 

अक्षय के इस क़दम को सोशल मीडिया में ख़ूब सराहा जा रहा है। निर्देशक मिलाप ज़वेरी ने  लिखा कि आपने साबित कर दिया कि आप ज़बर्दस्त इंसान हो। आपको सलाम। एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और कृति सनोन ने भी अक्षय की तारीफ़ की है। 

बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा यूज़र्स भी अक्षय कुमार के इस क़दम की सराहना करते हुए सलाम कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि उन्होंने आज तक किसी एक्टर को इतनी बड़ी रकम दान करते हुए नहीं देखा। यूज़र्स ने उम्मीद जताई कि दूसरे सेलेब्स भी उन्हें फॉलो करेंगे।

इससे पहले अक्षय भारत के वीर इनिशिएटिव के ज़रिए सुरक्षा बलों के शहीदों को परिवारों के फंड जुटाने का अभियान शुरू कर चुके हैं। अक्षय कुमार लगातार कोरोना के ख़िलाफ़ जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल से वो वीडियो पोस्ट करके अपील करते रहे हैं कि सेल्फ़ आइसोलेशन का पालन करें और घरों में रहें। अक्षय की फ़िल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस को लेकर पैदा हुए हालात की वजह से फ़िल्म की रिलीज़ टाल दी गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.