Move to Jagran APP

शादी से पहले Pregnant हुई Akshay Kumar के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस...

Bruna Abudllah Pregnant 2013 में ब्रूना ग्रैंड मस्ती और 2014 में जय हो में दिखायी दीं। 2016 की फ़िल्म मस्तीज़ादे में ब्रूना ने कैमियो किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 04:59 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 11:30 AM (IST)
शादी से पहले Pregnant हुई Akshay Kumar के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस...
शादी से पहले Pregnant हुई Akshay Kumar के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस...

मुंबई। Bruna Abullah Pregnant बॉलीवुड में इन दिनों ख़ुशख़बरियों की बरसात हो रही है। कुछ दिन पहले अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के प्रेग्नेंट होने का एलान इंस्टाग्राम के ज़रिए किया था, अब अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ काम कर चुकीं ब्रूना अब्दुल्ला (Bruna Abdullah) के प्रेग्नेंट होने की ख़बर आ गयी है। ब्रूना ने अपनी प्रिग्नेंसी का खुलासा एक इंटरव्यू में किया है। ख़ास बात यह है कि ब्रूना और उनके मंगेतर ऐलन (Allan Fraiser) फ्रेज़र ने अभी शादी नहीं की है। 

loksabha election banner

इंटरव्यू में ब्रूना ने बताया कि वो 22 हफ़्ते की प्रेग्नेंट हैं और इस फ़ैसले से काफ़ी ख़ुश हैं। ब्रूना सितम्बर में बच्चे को जन्म देंगी। जीवन में नये मेहमान के आने की तैयारियों के साथ कपल जल्द शादी की प्लानिंग भी कर रहा है। बॉम्बे टाइम्स अख़बार से बातचीत में ब्रूना ने कहा कि उनके परिवार वाले भी इस ख़बर से ख़ुश हैं। ब्रूना ने शादी पर कहा कि यह महज़ काग़ज़ी खानापूर्ति है। दो लोगों को प्यार ही बांधकर रखता है। कुछ लोगों का तलाक़ हो जाता है तो कुछ ऐसे होते हैं जो शादीशुदा रहते हुए भी एक-दूसरे के साथ को धोखा दे रहे होते हैं।

 

View this post on Instagram

Not a professional shoot but shot by my fav photographer! My love! @alfromscotland #maldives #islandgirl #paradise #weareinlove @visitmaldives #travel #maldives #vacayallday #braziliangirl #brunaabdullah #holiday #bikini #booty🍑

A post shared by Bruna Abdullah (@brunaabdullah) on

32 साल की ब्रूना ब्राज़िलियन मॉडल हैं। वो एक टूरिस्ट के तौर पर भारत आयी थीं और यहां फ़िल्मों में काम करने लगीं। ब्रूना पहली बार कैश फ़िल्म के एक गाने में डांस करते हुए नज़र आयी थीं। 2010 की फ़िल्म आय हेट लवस्टोरीज़ में ब्रूना ने एक्टिंग की थी। इस फ़िल्म में इमरान ख़ान और सोनम कपूर ने मुख्य किरदार निभाये थे। 2011 में आयी देसी बॉयज़ में उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ एक गाने में डांस किया था। 

 

2013 में ब्रूना ग्रैंड मस्ती और 2014 में जय हो में दिखायी दीं। 2016 की फ़िल्म मस्तीज़ादे में ब्रूना ने कैमियो किया था। ब्रूना ने डांस रिएलिटी शोज़ के अलावा ख़तरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया था। पिछले साल जुलाई में ब्रूना को उनके मंगेतर ऐलन ने प्रपोज़ किया था। एक वेकेशन के दौरान ऐलन ने बोट पर ब्रूना को प्रपोज़ करके चौंका दिया था। इसके बाद कपल को अक्सर एक साथ वक़्त और छुट्टियां बिताते हुए देखा गया था। 

 

View this post on Instagram

We were just going for a walk ...but this happened... ❤️💍 . . . #thebestdayofmylife #underthematterhorn #zermatt #switzerland #youandi #forevermine #iloveyou @alfromscotland

A post shared by Bruna Abdullah (@brunaabdullah) on

बताते चलें कि ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने भी कुछ वक़्त पहले शादी के बिना ही अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.