नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। अक्षय कुमार के कोरोना वायरस से संक्रमित होते ही फैंस और बॉलीवुड के कई सितारों सहित देख की अन्य हस्तियों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अक्षय कुमार के जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने अभिनेता के लिए ट्विटर पर लिखा, 'अक्षय जी, आपके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।' अभिनेता रितेश देशमुख ने अक्षय कुमार के फिल्म हाउसफुल 3 में उनके किरदार का जिक्र करते हुए लिखा, 'जल्दी ठीक हो जाओ सुंडी- लव यू।' अभिनेता राहुल देव ने भी अक्षय कुमार के जल्द ठीक होनी की कामना की है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'आपके ठीक होने की कामना करते हैं अक्की'। इनके अलावा और भी कई हस्तियों और फैंस ने अक्षय कुमार के जल्द ठीक होनी की कामना की है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आम से लेकर खास तक, यह महामारी एक बार फिर से कई लोगों को अपना शिकार बनाती जा रही है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर खुद के कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया है। अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा किया है। इस नोट में उन्होंने बताया है कि रविवार को वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। साथ ही अभिनेता ने अपने करीबियों को भी कोरोना की जांच करवाने की अपील की जो बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

अक्षय कुमार ने फैंस को खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए अपने नोट में लिखा, 'मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। मैं सभी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर में ही क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी उपायों का पालन कर रहा हूं।' अभिनेता ने अपने करीबियों से कोरोना वायरस की जांच करवाने और अपना ख्याल रखने की अपील करते हुए नोट में आगे लिखा, 'मैं उन सभी से अपने कोरोना वायरस की जांच करवाने और ख्याल रखने की अपील करता हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। एक्शन में जल्द वापसी होगी।'  

Edited By: Anand Kashyap