Move to Jagran APP

Akshay Kumar ने कोरोना वायरस पैनडेमिक में पूरी की 'बेलबॉटम' की शूटिंग, अगले साल इस तारीख़ को होगी रिलीज़

Akshay Kumar ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया- हम अकेले कम कर पाते हैं मगर साथ में बहुत कुछ कर सकते हैं। यह एक टीमवर्क है और मैं अपनी कास्ट और क्रू के हर सदस्य का आभारी हूं। बेलबॉटम पूरी हुई। पोस्टर यह रहा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 10:42 AM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 03:47 PM (IST)
Akshay Kumar ने कोरोना वायरस पैनडेमिक में पूरी की 'बेलबॉटम' की शूटिंग, अगले साल इस तारीख़ को होगी रिलीज़
बेलबॉटम के पोस्टर पर अक्षय कुमार। (Photo- Twitter)

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म बेलबॉटम की शूटिंग कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान पूरी कर ली। फ़िल्म के नये पोस्टर के साथ अक्षय ने इसका एलान किया। अक्षय ने इसका श्रेय अपनी पूरी टीम को दिया, जिनके चलते फ़िल्म समय से पूरी हो सकी। बता दें कि बेलबॉटम की शूटिंग अक्षय ने अगस्त में ही शुरू की थी। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया- ''हम अकेले कम कर पाते हैं, मगर साथ में बहुत कुछ कर सकते हैं। यह एक टीमवर्क है और मैं अपनी कास्ट और क्रू के हर सदस्य का आभारी हूं। बेलबॉटम पूरी हुई। पोस्टर यह रहा।'' बेलबॉटम को निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि हुमा कुरैशी और लारा दत्ता अहम भूमिकाओं में दिखेंगी। फ़िल्म का निर्माण जैकी भगनानी और वाशु भगनानी कर रहे हैं। फ़िल्म अगले साल 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

29 सितम्बर को अक्षय ने बेलबॉटम का ग्लासगो शेड्यूल पूरा होने की जानकारी दी थी। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट करके बताया था कि ग्लासगो का शेड्यूल काफ़ी अच्छा रहा। साथ ही लंदन जाने की सूचना भी दी थी। बेलबॉटम का ग्लासगो शेड्यूल क़रीब 40 दिन चला। 

अक्षय ने ग्लासगो शेड्यूल की शूटिंग 20 अगस्त को शुरू की थी और सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था कि कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूटिंग कैसे की जा रही है। अक्षय ने लिखा था- लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन एंड एक्शन नये सामान्यों का पूरा पालन करते हुए बेलबॉटम की शूटिंग की जा रही है। यह मुश्किल वक़्त है, लेकिन काम करना ज़रूरी है। 

बेलबॉटम अस्सी के दौर में सेट एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है। इसकी कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। अक्षय जासूस के रोल में दिखेंगे। इस किरदार के लिए अक्षय 80 के दौर के लुक और गेटअप में दिखेंगे। इस साल कोरोना वायरस महामारी के चलते अक्षय कुमार की फ़िल्मों का शेड्यूल बिगड़ गया है। 2020 में अक्षय की एक भी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई है। सूर्यवंशी मार्च में रिलीज़ होने वाली थी, मगर सिनेमाघर बंद हो जाने की वजह से उसकी रिलीज़ स्थगित कर दी गयी।

लक्ष्मी बम ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर अब ये डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवम्बर को दिवाली के मौक़े पर रिलीज़ होगी। पृथ्वीराज जो कि दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी, अब 2021 में चली गयी है। क्रिसमस पर अक्षय की बच्चन पांडेय आने वाली थी, जो पहले ही अगले साल के लिए शिफ्ट कर की जा चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.