Move to Jagran APP

Laxmmi Bomb का विवाद सुलटा, नाराज़ निर्देशक राघव लॉरेंस को Akshay Kumar ने मनाया

18 मई को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) का पोस्टर रिलीज़ किया था और इसके कुछ घंटे बाद ही फ़िल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने फ़िल्म छोड़ने का एलान किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 12:00 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 12:01 PM (IST)
Laxmmi Bomb का विवाद सुलटा, नाराज़ निर्देशक राघव लॉरेंस को Akshay Kumar ने मनाया
Laxmmi Bomb का विवाद सुलटा, नाराज़ निर्देशक राघव लॉरेंस को Akshay Kumar ने मनाया

मुंबई। Akshay Kumar brings Raghav Lawrence back to Laxmmi Bomb अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब के निर्देशक राघव लॉरेंस की फ़िल्म में वापसी हो गयी है। राघव ने क्रिएटिव डिफ़रेंसेज़ की वजह से फ़िल्म छोड़ दी थी, मगर अब उन्होंने बताया है कि विवाद निपट गया है। राघव ने इसके लिए अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर का शुक्रिया अदा किया है।

loksabha election banner

राघव ने सुलह की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दे ते हुए बताया कि वो फ़िल्म के निर्देशक के तौर पर लौट आये हैं। इसके साथ राघव ने एक नोट भी लिखा है, जिसमें कहा गया है कि अक्षय कुमार सर को उनकी भावनाएं समझने के लिए शुक्रिया और निर्माता शबीना ख़ान को भी शुक्रिया कि उन्होंने उनकी बात समझी। राघव ने ख़ुशी ज़ाहिर की है कि अक्षय के साथ फ़िल्म में लौट आये हैं।

बिना जानकारी पोस्टर रिलीज़ से भड़क गये थे राघव

18 मई को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) का पोस्टर रिलीज़ किया था और इसके कुछ घंटे बाद ही फ़िल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने फ़िल्म छोड़ने का एलान करके बड़ा धमाका कर दिया।राघव ने लक्ष्मी बॉम्ब को छोड़ने का एलान ट्विटर के ज़रिए किया था। उन्होंने एक नोट लिखकर बताया था कि वो फ़िल्म के क्रिएटिव फ़ैसलों से ख़ुश नहीं हैं। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक उनसे सलाह किये बिना ही रिलीज़ कर दिया गया। उन्हें किसी बाहरी व्यक्ति से पता चला कि लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर जारी किया गया है। नोट शेयर करने के साथ राघव ने लिखा- प्रिय दोस्तों और चाहने वालों, इस दुनिया में, दौलत और शोहरत से अधिक, किसी व्यक्ति के चरित्र का सबसे अहम हिस्सा उसका स्वाभिमान है। इसलिए मैंने इस प्रोजेक्ट से हटने का फ़ैसला किया है। 

राघव ने यह भी कहा था कि वो चाहें तो फ़िल्म की स्क्रिप्ट वापस ले सकते थे, मगर वो ऐसा नहीं करेंगे, अक्षय कुमार का बहुत सम्मान करते हैं।

राघव को मनाने चेन्नई मिलने गये प्रोड्यूसर 

इसके कुछ दिन बाद राघव ने ट्विटर के ज़रिए संकेत दिये थे कि फ़िल्म में उनकी वापसी हो सकती है। राघव ने अपना स्टेटमेंट जारी करके बताया था कि फ़िल्म के निर्माता उनसे मिलने चेन्नई आ रहे हैं। अब पूरी तरह उनके हाथ में है कि उन्हें सम्मान के साथ उनका काम करने दिया जाए। राघव ने स्टेटमेंट शेयर करते हुए लिखा है- प्रिय दोस्तों और फैंस। जो फैंस ईमानदारी से मेरे साथ जुड़े हैं, उनके साथ यह अहम संदेश शेयर करना चाहता था।

राघव ने शेयर किये नोट में लिखा है कि जब से उन्होंने फ़िल्म छोड़ी, अक्षय कुमार सर के फैन और मेरे फैन गुज़ारिश कर रहे थे कि मैं यह फ़िल्म करूं। राघव ने कहा कि वो इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित थे और इसे करना चाहते थे। उन्होंने अपनी डेट्स भी बुक कर ली थीं। राघव ने इसमें जानकारी दी कि फ़िल्म के निर्माता उनसे मिलने आ रहे हैं। अब यह उनके हाथ में है कि वो मुझे मेरा काम करने दें।

तमिल फ़िल्म कंचना का रीमेक है लक्ष्मी बॉम्ब

बता दें कि हॉरर कॉमेडी लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फ़िल्म कंचना का ऑफ़िशियल रीमेक है, जिसे राघव ने ही डायरेक्ट किया था। फ़िल्म की कहानी ऐसे शख़्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक ट्रांसजेंडर की आत्मा आ जाती है। लक्ष्मी बॉम्ब का पहला पोस्टर इसी पहलू को उजागर कर रहा है। फ़िल्म में कियारा आडवाणी फ़ीमेल लीड में हैं। लक्ष्मी बॉम्ब अगले साल 5 जून को रिलीज़ के लिए स्लेटेड है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.