नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ पर्दे पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने महज़ आठ दिन में 145 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। ‘हाउसफुल 4’ के रिव्यू हालांकि कुछ खास नहीं आए थे, ऐसे में फिल्म का इतने कम दिन में 150 करोड़ के करीब पहुंच जाना लोगों को हज़म नहीं हो रहा। कलेक्शन को लेकर फिल्म को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। अभी तक किसी स्टार ने इस पर कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन अब अक्षय कुमार ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

अक्षय ने हाल ही में मुंबई के सन एंड सेंड होटल में पत्रकारों से मुलाकात की जहां उन्होंने कहा कि थिएटर वाले मेरे रिश्तेदार नहीं हैं जो झूठ बोलेंगे। अक्षय ने कहा, ‘मुझे लगता है फोक्स स्टूडियो, बॉक्स ऑफिस इंडिया या किसी भी ट्रेड पोर्टल ने जो भी लिखा है वो सही ही होगा। मैंने आखिरी कलेक्शन जो पढ़ा था वो 137 करोड़ था’।

एक्टर ने कहा, ‘मैं फिल्म के आंकड़े नहीं दे रहा हूं। मैंने एक आर्टिकल पढ़ा था जिसमें आईनॉक्स सिनेमा ने बताया है कि फिल्म कैसी ही। अब वो तो मेरे रिश्तेदार नहीं हैं। वे झूठ नहीं बोलेंगे। पीवीआर, सिनेपोलिस के चीफ इस बारे में बात कर चुके हैं, अब वो तो झूठ नहीं बोलेंगे। क्या इस मामले पर अपसेट लग रहा हूं? नहीं ना.. क्योंकि मैं उस जम़ाने से आता हूं जहां मैंने कई बातें सुनी हैं, लेकिन कभी भी उनपर रिएक्ट नहीं किया। मैंने कभी भी उनपर कोई बयान नहीं दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि हमें स्कूल में सिखाया गया था कि अपने काम से काम रखो। मैं सोशल मीडिया की क्रिटिसिज्म पर भी कोई कमेंट नहीं कर सकता’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank you for loving us and laughing with us. It is because of your love we are where we are today. Thanks to all my fans and audiences who have poured unconditional love on #HouseFull4. Thank you for showing us that nothing beats hate more than love.

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप