Move to Jagran APP

Man Vs Wild में PM Narendra Modi आज, जानिए क्या बोले 'ख़तरों के खिलाड़ी' Akshay Kumar...

PM Modi In Man Vs Wild मैन वर्सेज वाइल्ड शो के इस एपिसोड की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में की गयी है। बॉलीवुड में भी शो को लेकर काफ़ी उत्साह है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 03:55 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 04:01 PM (IST)
Man Vs Wild में PM Narendra Modi आज, जानिए क्या बोले 'ख़तरों के खिलाड़ी' Akshay Kumar...
Man Vs Wild में PM Narendra Modi आज, जानिए क्या बोले 'ख़तरों के खिलाड़ी' Akshay Kumar...

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल के शो Man Vs Wild में नज़र आएंगे। इस शो में प्रधानमंत्री की एक अलग साइड दर्शकों को देखने को मिलेगी। पिछले कुछ दिनों से पीएम स्पेशल इस एपिसोड की काफ़ी चर्चा है। बॉलीवुड में ख़तरों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने अब इस शो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

prime article banner

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा- रोमांच और जोश के अलावा इस शो की एक और ख़ास बात है, यह शो पर्यावरण में बदलाव जैसे मुद्दों और अपने ग्रह को सुरक्षित करने के उपायों पर भी रोशनी डालेगा। आदरणीय प्रधानमंत्री को आज रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर बेयर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड में देखने के लिए बेकरार हूं। 

इस शो को लेकर बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्रिटीज़ में भी काफ़ी उत्साह है। करण जौहर ने पीएम के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ट्विटर पर लिखा- हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से एक दमदार संदेश। एक ऐसी चीज़, जिसके लिए हम सभी को योगदान देना ज़रूरी है। पर्यावरण संरक्षण वक़्त की ज़रूरत है। आपके प्रयासों के लिए शुक्रिया। सर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनका किरदार निभा चुके विवेक ओबेरॉय ने कहा- बहुत शानदार। ग्लोबल वॉर्मिंग के ख़िलाफ़ सहयोग देते हुए सबसे कूल पीएम नरेंद्र मोदी जी। मेरे पसंदीदा शो में से एक। एपिसोड देखने का इंतज़ार है। उम्मीद है कि मदर नेचर के लिए कुछ करने के लिए शो प्रेरित करेगा।

बता दें कि मैन वर्सेज वाइल्ड शो के इस एपिसोड की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में की गयी है।शो में प्रधानमंत्री एडवेंचर के साथ कई तरह की बातें करते नज़र आएंगे, जिनके ज़रिए पर्यावरण सुरक्षा के बारे में भी चर्चा होगी। शो में प्रधानमंत्री बचपन के अनुभव सुनाते दिखेंगे कि कैसे उनका सामना जंगली जानवरों से होता था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.