Move to Jagran APP

आखिर अक्षय कुमार से ऐसी क्या गलती हुई जो सरेआम पत्नी से हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरा मामला

कोरोना वायरस लॉकडाउन के इस संकट की घड़ी में अक्षय कुमार ने दिल खोलकर लोगों की मदद कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 11:04 AM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 11:04 AM (IST)
आखिर अक्षय कुमार से ऐसी क्या गलती हुई जो सरेआम पत्नी से हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरा मामला
आखिर अक्षय कुमार से ऐसी क्या गलती हुई जो सरेआम पत्नी से हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के इस संकट की घड़ी में अक्षय कुमार ने दिल खोलकर लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं इसी बीच अक्षय कुमार से ऐसा क्या हुआ जो उन्हें अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से सरेआम मांफी मांगनी पड़ गई। गलती ऐसे जो सीधा वार उनकी रोजी रोटी पर करने वाली है। आइए जानते हैं मामला क्या है...

loksabha election banner

एक्टर अक्षय कुमार ने फैन्स को ट्वीट करते हुए बताया था कि उनकी फिल्म 'पैडमैन' को दो साल हो चुके हैं। इसी खुशी में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'फिल्म पैडमैन को दो साल पूरे हो गए, मुझे खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे, जिस पर लोग बात करने से कतराते हैं। इस #MenstrualHygieneDay मुझे उम्मीद है कि हम गरीबी को समाप्त करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएंगे और मासिक धर्म की वर्जनाओं को तोड़ पाएंगे।' इस ट्वीट में अक्षय कुमार से सबसे बड़ी गलती ये हुई कि उन्होंने इस पोस्ट में सोनम कपूर और राधिका आप्टे को टैग किया है, लेकिन अपनी पत्नी और '​पैडमैन' फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को टैग  करना भूल गए। जिसके बाद ट्विंकल ने अक्षय की क्लास सोशल मीडिया पर जमकर लगाई।

ट्विंकल खन्ना ने इस मौके पर लिखा, 'अक्षय कुमार तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे।'

फिर क्या था हाजिरजवाबी के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने इस मौके को संभालते हुए इस का जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो। टीम को टैग करना भूल गया। मैं अपनी प्रोड्यूसर से मांगी मांगता हूं। फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की, जिनके बिना ये फिल्म असंभव थी।'

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की ये प्यारी नोंक झोंक उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.