Move to Jagran APP

Akshay Kumar Project: अक्षय कुमार ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में किया अपने नए प्रोजेक्ट का एलान, ऐसी होगी कहानी

Akshay Kumar Project अक्षय कुमार ने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने अपकमिंग ओटीटी प्रोजेक्ट की घोषणा की है जिसमें वो एक विशेष सामाजिक मैसेज देते हुए दिखाई देंगे। उनकी ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2022 03:40 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 03:40 PM (IST)
Akshay Kumar Project: अक्षय कुमार ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में किया अपने नए प्रोजेक्ट का एलान, ऐसी होगी कहानी
Akshay Kumar announced his OTT project will film story be based on science and fiction

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Project: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों साउदी अरब के जेधा में आयोजित रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे बिखेर रहे हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज को लेकर खुलासा किया है, जिसकी शूटिंग वो अगले साल शुरू करेंगे।

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने समाचार वेबसाइट डेडलाइन को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड सीरीज की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट के पूरी तरह गुप्त रखा गया था और अब इस सीरीज की स्क्रिप्ट के काम को भी पूरा कर लिया है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।

सामाजिक मैसेज देगी फिल्म

इसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ये सीरीज साइंस फिक्शन पर बेस्ड होगी, जिसमें बहुत सारा एक्शन होने वाला है। साथ ही उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि सीरीज में से*स एज्युकेशन को लेकर विशेष मैसेज दिया जाएगा। ये एक ऐसा विषय है जिसके बारे में बात करना बेहद महत्वपूर्ण है। मैं सामाजिक फिल्में करना पसंद करता हूं, जो विशेष रूप से मेरे देश और किसी की भी लाइफ में अंतर ला सकती है। मैं बस उन विषयों को चुनता हूं और फिर मैं फिल्म बनाता हूं, जिसमें कॉमेडी, ड्रामा और ट्रेजडी से भरी होती है। यही वजह है कि मैं सच्ची कहानियों का चुनाव करता हूं।

करनी होगी कड़ी मेहनत

डेडलाइन की खबर के अनुसार अभिनेता ने आगे  कहा, जब बॉलीवुड-हॉलीवुड में कोरोना के बाद थिएटर में लोग फिल्म नहीं देख रहे थे तो हमें ये समझ ने की जरूरत है कि लोग क्या देखना चाहते हैं और हर बार दर्शकों को दोष देना बंद कर देना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें सिनेमाघरों तक वापस लाने के लिए हम सभी को कड़ी मेहनत करनी होगी।  

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमें कोल चीफ इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी साल 1989 में रानीगंज की कोल माइन में हुए हादसे पर आधारित होगी, जहां चीफ इंजीनियर ने अपनी कुशलता दिखाते हुए माइंस में फंसे 65 लोगों की जान बचाई थी। टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बन रही ये अनटाइटल्ड रियल लाइफ रेस्क्यू ड्रामा फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेता ओह माय गॉड, कैप्सूल गिल और राउडी राठौर 2 जैसी बड़े बजट की फिल्मों में नजर आने वाले हैं।  

राम सेतु में दिए थे दिखाई

हाल ही में उन्हें दिवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म राम सेतु में देख गया है। इस पौराणिक फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्व विभाग में काम करने वाले आर्कियोलॉजिस्ट आर्यन कुलश्रेष्ठ का किरदार निभा रहे हैं और नुसरत भरूचा उनकी पत्नी प्रोफेसर गायत्री की भूमिका निभा रही है तो जैकलीन फर्नांडिस पुरातत्व विभाग में काम करने वाली एक निडर युवती डॉ. सैंड्रा रेबेलो की भूमिका में नजर आ रही हैं। उनकी ये फिल्म पिछले महीने दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Kantara Vs Tumbbad: आनंद गांधी ने तुम्बाड वर्सेज कांतारा पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.