नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Project: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों साउदी अरब के जेधा में आयोजित रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे बिखेर रहे हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज को लेकर खुलासा किया है, जिसकी शूटिंग वो अगले साल शुरू करेंगे।

अक्षय कुमार ने समाचार वेबसाइट डेडलाइन को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड सीरीज की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट के पूरी तरह गुप्त रखा गया था और अब इस सीरीज की स्क्रिप्ट के काम को भी पूरा कर लिया है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।

सामाजिक मैसेज देगी फिल्म

इसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ये सीरीज साइंस फिक्शन पर बेस्ड होगी, जिसमें बहुत सारा एक्शन होने वाला है। साथ ही उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि सीरीज में से*स एज्युकेशन को लेकर विशेष मैसेज दिया जाएगा। ये एक ऐसा विषय है जिसके बारे में बात करना बेहद महत्वपूर्ण है। मैं सामाजिक फिल्में करना पसंद करता हूं, जो विशेष रूप से मेरे देश और किसी की भी लाइफ में अंतर ला सकती है। मैं बस उन विषयों को चुनता हूं और फिर मैं फिल्म बनाता हूं, जिसमें कॉमेडी, ड्रामा और ट्रेजडी से भरी होती है। यही वजह है कि मैं सच्ची कहानियों का चुनाव करता हूं।

करनी होगी कड़ी मेहनत

डेडलाइन की खबर के अनुसार अभिनेता ने आगे  कहा, जब बॉलीवुड-हॉलीवुड में कोरोना के बाद थिएटर में लोग फिल्म नहीं देख रहे थे तो हमें ये समझ ने की जरूरत है कि लोग क्या देखना चाहते हैं और हर बार दर्शकों को दोष देना बंद कर देना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें सिनेमाघरों तक वापस लाने के लिए हम सभी को कड़ी मेहनत करनी होगी।  

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमें कोल चीफ इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी साल 1989 में रानीगंज की कोल माइन में हुए हादसे पर आधारित होगी, जहां चीफ इंजीनियर ने अपनी कुशलता दिखाते हुए माइंस में फंसे 65 लोगों की जान बचाई थी। टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बन रही ये अनटाइटल्ड रियल लाइफ रेस्क्यू ड्रामा फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेता ओह माय गॉड, कैप्सूल गिल और राउडी राठौर 2 जैसी बड़े बजट की फिल्मों में नजर आने वाले हैं।  

राम सेतु में दिए थे दिखाई

हाल ही में उन्हें दिवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म राम सेतु में देख गया है। इस पौराणिक फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्व विभाग में काम करने वाले आर्कियोलॉजिस्ट आर्यन कुलश्रेष्ठ का किरदार निभा रहे हैं और नुसरत भरूचा उनकी पत्नी प्रोफेसर गायत्री की भूमिका निभा रही है तो जैकलीन फर्नांडिस पुरातत्व विभाग में काम करने वाली एक निडर युवती डॉ. सैंड्रा रेबेलो की भूमिका में नजर आ रही हैं। उनकी ये फिल्म पिछले महीने दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Kantara Vs Tumbbad: आनंद गांधी ने तुम्बाड वर्सेज कांतारा पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट