नई दिल्ली, जेएनएन। कृति सनोन और अक्षय कुमार की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है। 'हाउसफुल 4' के बाद दोनों अपकमिंग फ़िल्म 'बच्चन पांडे' में एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। साल 2020 में क्रिसमस पर फ़िल्म रिलीज़ होगी। साजिद नाडियाडवाला की यह दूसरी फ़िल्म है, जिसमें अक्षय कुमार और कृति सनोन की जोड़ी काम करेगी। साजिद की ही फ़िल्म 'हाउसफुल 4' दोनों साथ आ चुके हैं। 

इस बात की जानकारी खुद नाडियाडवाला ग्रैंडशन के ऑफ़िशियल अकाउंट दी गई। साजिद के इस प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, 'हम यह बताते हुए बहुत खुश हैं कि आपका क्रिसमस 2020 कहीं ज्यादा बेहतर बनाने के लिए चार्मिंग कृति सनोन आ रही हैं।...आपका स्वागत है 'बच्चन पांडे' के साथ एनजीई फैमली में।' इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कृति ने लिखा, 'इस रीयूनियन के लिए उत्साहित और रोमांचित हूं। यह क्रिसमस और भी बेहतरीन होने वाला है। मैं 'बच्चन पांडे' के शुरू होने का इंतज़ार नहीं कर सकती।'

बता दें कि सबसे पहले 'सिंह इज ब्लिंग' फ़िल्म के लिए अक्षय के अपोजिट कृति को कास्ट किया गया था। लेकिन कृति उस वक्त शाहरुख़ खान की फ़िल्म 'दिलवाले' के शूटिंग में व्यस्त थीं। डेट्स प्रॉब्लम्स के चलते वह 'सिंह इज ब्लिंग' में काम नहीं कर पाईं। हालांकि, इसके बाद इस साल आई मल्टीस्टार फ़िल्म 'हाउसफुल 4' में कृति को अक्षय के अपोजिट साइन किया गया। साजिद की इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी कमाई की। 'हाउसफुल 4' के बाद साजिद ने एक बार फिर कृति को अक्षय के ओपजिट कास्ट किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Coming on Christmas 2020! ‪In & As #BachchanPandey 😎‬ ‪In #SajidNadiadwala’s Next, directed by @farhadsamji ‬ @nadiadwalagrandson @wardakhannadiadwala

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

'बच्चन पांडे' फ़िल्म का पहला लुक भी जारी हो चुका है, जिसमें अक्षय काले रंग की लुंगी में नजर आ रहे हैं। साथ ही साथ कई मालाएं भी पहन रखी है। साल 2020 के क्रिसमस के लिए यह एक और बड़ी फ़िल्म है। इससे अलावा आमिर ख़ान की 'लाल सिंह चड्ढा' भी क्रिसमस पर ही रिलीज़ की जाएगी। 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। पहले शेड्यूल की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है, वहां से आमिर और करीना कपूर के लुक की फोटो भी सामने आई है।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस