नई दिल्ली, जेएनएन। Burj Khalifa Song: अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फ़िल्म लक्ष्मी बम दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। इस रिलीज़ से पहले फ़िल्म का बज़ बनाने के लिए ट्रेलर, टीज़र और गाने रिलीज़ किए जा रहे हैं। ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स के बाद फ़िल्म का पहला गाना बुर्ज खलीफ़ा रिलीज़ कर दिया गया है। गाने में कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार का फैंकी लुक देखने को मिल रहा है।

फ़िल्म के गाने को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए जारी किया है। इसको जारी करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि अब इस साल के सबसे बड़े ड्रांस ट्रैक को ड्रॉप कर रहे हैं। देखिए, बुर्ज खलीफ़ा सॉन्ग। गौरतलब है कि गाने में कियारा और अक्षय रोमांस करते दिख रहे हैं। गाने के लोकेशन और म्यूज़िक दोनों में अरब की छाप है। कुल मिलकार यह फ़िल्म का एक आइटम नंबर है।

गाने को अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। ज़ी म्यूज़िक के बैनरे तले रिलीज़ इस गाने को एक घंटे के अंदर लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। डीजे खुशी- शशि के इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं। इससे पहले लक्ष्मी बम फ़िल्म के ट्रेलर को भी शानदार रिस्पॉन्स मिला था। एक दिन के अंदर ट्रेलर को 70 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिले थे, जो अपने आप एक रिकॉर्ड है।

वहीं, अगर फ़िल्म की बात करें, तो लक्ष्मी बम को 9 नवंबर को हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। फ़िल्मों को पहले थिएटर्स में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते ओटीटी पर रिलीज़ का फैसला लिया गया। अब इसे ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है, फिर भी टक्कर देखने को मिलने वाली है। 9 नवंबर को ही राजकुमार राव की छलांग भी रिलीज़ हो रही हैं। अब देखना है कि दोनों फ़िल्म कितना एक-दूसरे को प्रभावित करती है? 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस