Move to Jagran APP

Laxmii ने व्यूवरशिप के मामले में बनाया रिकॉर्ड, सुशांत की दिल बेचारा को भी पीछे छोड़ा

Laxmii Film Views एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म लक्ष्मी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई। फिल्म के रिव्यू कुछ खास नहीं आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी लोग इसका मजाक बना रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 03:44 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 03:44 PM (IST)
Laxmii ने व्यूवरशिप के मामले में बनाया रिकॉर्ड, सुशांत की दिल बेचारा को भी पीछे छोड़ा
फिल्म लक्ष्मी पोस्टर में अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म लक्ष्मी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई। फिल्म के रिव्यू कुछ खास नहीं आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी लोग इसका मजाक बना रहे हैं। 9 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म भले ही लोगों को अच्छी नहीं लग रही, लेकिन व्यूज के मामले में फिल्म लगातार आगे बढ़ रही है। फिल्म की ओपनिंग ने तो कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं।

loksabha election banner

हॉटस्टार की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार, लक्ष्मी ने व्यूवरशिप की ओपनिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज के एक घंटे के अंदर सबसे ज्यादा देखी जानी बॉलीवुड फिल्मों में लक्ष्मी का नाम सबसे ऊपर है। इतना ही नहीं, फिल्म ने व्यूवरशिप के मामले में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए। इससे पहले दिल बेचारा ने ही व्यूवरशिप के मामले में कीर्तिमान स्थापित किया है।

बता दें कि फिल्म का काफी विरोध भी हुआ था और लोगों ने आरोप लगाया था कि इस फिल्म से हिंदू भावनाओं को आहत पहुंची हैं। पहले फिल्म का नाम लक्ष्मी बम था, जिसका काफी विरोध हुआ और काफी विरोध होने के बाद इस फिल्म का नाम लक्ष्मी ही कर दिया गया। फिल्म 'लक्ष्मी' ट्रांसजेंडरों को लेकर सोच की संकीर्णता और समाज में उनकी सहज स्वीकार्यता जैसे संवेदनशील मुद्दों को भी रेखांकित करती है।

कैसी है फिल्म?

लक्ष्मी पूरी तरह से अक्षय कुमार की फ़िल्म है। अक्षय ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस और उर्जा से फ़िल्म की तमाम कमियों को ढकने में मदद की है। आसिफ़ से लक्ष्मी के रूप में ट्रांसफॉर्मेशन वाले दृश्यों में अक्षय के हाव-भाव कमाल के हैं। इन दृश्यों में उनकी सहजता ही उन्हें असरदार बनाती है। कियारा आडवाणी अपने किरदार में जमी हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.