Move to Jagran APP

कुछ इस अंदाज़ में मिले दोनों जॉली, अक्षय ने कहा शुक्रिया अरशद

सेंसर ने फ़िल्म को बिना कट के पास किया था लेकिन, बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने फ़िल्म से चार सीन हटा कर रिलीज़ करने का आदेश दिया।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 10 Feb 2017 09:17 AM (IST)Updated: Fri, 10 Feb 2017 09:26 AM (IST)
कुछ इस अंदाज़ में मिले दोनों जॉली, अक्षय ने कहा शुक्रिया अरशद
कुछ इस अंदाज़ में मिले दोनों जॉली, अक्षय ने कहा शुक्रिया अरशद

मुंबई। आज शुक्रवार 10 फरवरी अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म 'जॉली एलएलबी 2' रिलीज़ हो रही है। गुरुवार शाम पीवीआर जुहू, मुंबई में इस फ़िल्म की एक खास स्क्रीनिंग रखी गयी। इस स्क्रीनिंग में इंडस्ट्री से कई लोग पहुंचे। लेकिन, सबसे ज्यादा इस स्क्रीनिंग में किसी की उपस्तिथि ने चौंकाया तो वह रहे- अरशद वारसी। अरशद अपनी वाइफ के साथ इस मौके पर पहुंचे थे।

loksabha election banner

दरअसल सुभाष कपूर ने साल 2013 में अरशद वारसी और बमन ईरानी को लेकर फ़िल्म जॉली एलएलबी बनाई थी। वह फ़िल्म बेहद ही कामयाब रही थी। लेकिन, जब उसका सिक्वल आया तो उससे अरशद गायब थे। हीरो की भूमिका अमें अब अक्षय कुमार थे। ऐसे में अरशद वारसी की नाराजगी की बाबत भी खबरें आयीं पर उन्होंने खुल कर कभी अपना दर्द नहीं ज़ाहिर किया। लेकिन, जिस तरह से अरशद स्क्रीनिंग पर नजर आये यह उनके बड़प्पन पर मुहर लगाता है। अक्षय कुमार ने अरशद का शुक्रिया अदा करते हुए उनके साथ यह तस्वीर अपने इन्सटा अकाउंट पर भी शेयर की है।

इसे भी पढ़ें: जॉली एलएलबी 2 देखने से पहले जानिए ये ख़ास बातें

And a mix it was - Jolly 1 with Jolly 2 😜Thank you so much Arshad for all your support for #JollyLLB2.So glad you made it to the screening 😁

A photo posted by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दें कि, सुभाष कपूर की जॉली एलएलबी2 शुरू से ही चर्चा में रही है। पहले रिप्लेसमेंट को लेकर अक्षय और अरशद के मनमुटाव की खबरों को लेकर और फिर इस फ़िल्म के खिलाफ कोर्ट में केस किये जाने को लेकर। बहरहाल, अरशद अकेले नहीं पहुंचे थे। उनके साथ उनकी वाइफ मारिया भी थीं।

इसे भी पढ़ें: गोविंदा की मानें तो करण जौहर से ज्यादा खतरनाक और जेलस इंसान कोई नहीं

गौरतलब है कि सेंसर ने फ़िल्म को बिना कट के पास किया था लेकिन अदालत में वकीली पेशे के अपमान के आरोप में केस दर्ज करवाये जाने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने फ़िल्म से चार सीन हटा कर रिलीज़ करने का आदेश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.