Move to Jagran APP

Ileana D'cruz ने बॉयफ्रेंड Andrew Kneebone की फोटो इंस्टाग्राम से कीं Delete, ब्रेकअप की चर्चा

इलियाना डिक्रूज़ ने बॉलीवुड में 2012 की फ़िल्म बर्फी से डेब्यू किया था जिसमें रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने लीड रोल्स निभाये थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 02:22 PM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 02:22 PM (IST)
Ileana D'cruz ने बॉयफ्रेंड Andrew Kneebone की फोटो इंस्टाग्राम से कीं Delete, ब्रेकअप की चर्चा
Ileana D'cruz ने बॉयफ्रेंड Andrew Kneebone की फोटो इंस्टाग्राम से कीं Delete, ब्रेकअप की चर्चा

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार (Akshay Kumar)और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काम कर चुकीं इलियाना डिक्रू़ज़ (Ileana Dcruz) का उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन (Andrew Kneebone) से लगता है ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर लिया है। इलियाना ने अपने एकाउंट से एंड्रयू की सारी फोटो डिलीट कर दी हैं। 

loksabha election banner

इलियाना और ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू एक-दूसरे के साथ कई सालों से रिलेशनशिप में थे। इंस्टाग्राम पर दोनों के रिश्ते की गहराई तस्वीरों के ज़रिए सामने आती रही है। वहीं, मुंबई में दोनों को कई बार एयरपोर्ट पर या यूं ही हैंग आउट करे देखा गया था। दोनों को देखकर लगता था कि एक-दूसरे के लिए समर्पित हैं। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

You’re not selfish for wanting to be treated well 🖤 • • • 📸 @avigowariker

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

हालांकि रिश्ते को लेकर यह स्पष्ट नहीं था कि एंड्रयू उनके सिर्फ़ बॉयफ्रेंड थे या दोनों ने शादी कर ली थी, इसको लेकर तस्वीर कभी साफ़ नहीं हो सकी। इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एंड्र्यू को एक बार हबी लिखकर टैग किया था मगर इस पर कभी खुलकर बात नहीं की। मीडिया के पूछने पर भी इलियाना ने घुमा-फिराकर जवाब दिया। इलियाना ने कहा था कि वो अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारे में बात नहीं करना चाहती, लेकिन जो है वो दुनिया के सामने है। 

इलियाना डिक्रूज़ ने बॉलीवुड में 2012 की फ़िल्म बर्फी से डेब्यू किया था, जिसमें रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने लीड रोल्स निभाये थे। इसके बाद फटा पोस्टर निकला हीरो (शाहिद कपूर), मैं तेरा हीरो (वरुण धवन), हैप्पी एंडिंग (सैफ अली ख़ान), रुस्तम (अक्षय कुमार), बादशाहो (अजय देवगन), रेड (अजय देवगन) और मुबारकां (अर्जुन कपूर) में वो नज़र आयीं। अब अनीज बज़्मी की फ़िल्म पागलपंती में इलियाना फीमेल लीड रोल में दिखने वाली हैं, जिसमें जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और अरशद वारसी लीड रोल में हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Throwback on a Friday 🕺🏻 📸 @colstonjulian

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

हिंदी फ़िल्मों में काम करने से पहले इलियाना दक्षिण भारतीय सिनेमा की कई सफल फ़िल्मों की हीरोइन रह चुकी थीं। वैसे इलियाना का जन्म मुंबई के माहिम इलाक़े में हुआ था, मगर उनका परिवार गोवा शिफ्ट हो गया था। इलियाना की मातृभाषा कोंकणी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.