Move to Jagran APP

51 साल के हुए अक्षय कुमार, चुनिंदा दोस्तों के साथ मनाया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर भी शुभकामनाएं लिखी हैं। वो लिखती हैं कि - चीज़ें उस समय बेहतर तरीके से काम करती हैं, जब हम प्लान नहीं करते।

By Hirendra JEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 08:32 AM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 05:55 PM (IST)
51 साल के हुए अक्षय कुमार, चुनिंदा दोस्तों के साथ मनाया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें
51 साल के हुए अक्षय कुमार, चुनिंदा दोस्तों के साथ मनाया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' यानी अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है। इस साल अक्षय अपना 51 वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर बीती रात एक पार्टी हुई जिसमें अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और कुछ चुनिंदा दोस्तों के साथ नज़र आये। अक्षय कुमार जो आम तौर पर पार्टियों से दूर रहने के लिए जाने जाते हैं, भला अपने जन्मदिन की पार्टी से कैसे बचते?

loksabha election banner

अक्षय का असली नाम राजीव भाटिया है और उनका जन्म आज ही के दिन 9 सितंबर 1967 को हुआ था। बहुत कम ऐसे एक्टर हैं जो हर जॉनर में फिट हो जाते हैं, इनमें से एक अक्षय कुमार भी हैं। अक्षय अभी तक सौ से ज्यादा फ़िल्मों में काम कर चुके हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्मों '2. 0', 'केसरी' और 'गुड न्यूज़' के लिए चर्चा में रहते हैं। अपने जन्मदिन पर वो कुछ इस अंदाज़ में पत्नी ट्विंकल का हाथ थामे नज़र आये। इन तस्वीरों में उनकी ख़ुशी साफ़ देखी जा सकती है। इस रॉयल ब्लू शर्ट में उनका अंदाज़ भी काफी रॉयल लग रहा है!

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस के भी खिलाड़ी हैं अक्षय कुमार, जानिये उनकी पिछली 10 फ़िल्मों की कमाई

अक्षय के बर्थडे के मौके पर ट्विंकल खन्ना ने एक ख़ास ब्लैक कलर का आउटफिट चुना। आप देख सकते हैं वो कितनी ग्लैमरस लग रही हैं।

बर्थडे पार्टी में पहुंचने वाले सितारों में बॉबी देओल भी रहे। बॉबी अपनी वाइफ के साथ इस मौके पर पहुंचे। अक्षय और बॉबी बेहद ख़ास दोस्तों में गिने जाते हैं।

बॉलीवुड से और कोई बड़ा नाम अक्षय की इस बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हुआ। बस गिने-चुने लोग ही इस पार्टी में शामिल हुए।

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर भी शुभकामनाएं लिखी हैं। वो लिखती हैं कि - ''चीज़ें उस समय बेहतर तरीके से काम करती हैं, जब हम प्लान नहीं करते।''

यह भी पढ़ें: एक मिसाल है अपने ‘साहब’ दिलीप कुमार की सेवा में जुटीं सायरा बानो की ज़िंदगी, पढ़िये विस्तार से

 

View this post on Instagram

Sometimes when you don’t plan things - it all falls in place - Happy Birthday to my lovely Mr K ! #birthdaybumps

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

बहरहाल, अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के सबसे व्यस्त कलाकारों में से हैं। हाल ही में उनकी फ़िल्म 'गोल्ड' रिलीज़ हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही। उससे पहले उनकी 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' और 'पैड मैन' जैसी फ़िल्में देश भर में चर्चा में रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.