मुंबई। करीब 48 साल बाद बड़े परदे पर एक नया इत्तेफ़ाक होने जा रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा , सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना के हवाले से। फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है और बुधवार को ही ट्रेलर भी आएगा।

इस नए इत्तेफ़ाक की कहानी में थोड़े ट्विस्ट हैं। मामला मर्डर और सस्पेंस का है। सिद्धार्थ मल्होत्रा पर हत्या का इल्ज़ाम है और जेल जाने का सस्पेंस भी। फिल्म के पोस्टर्स में मोबाईल फोन और चाकू के साथ जिस चीज पर सबसे ज़्यादा नज़र जाती है वो है अक्षय खन्ना का अंदाज़। पर एक बात का सस्पेंस नहीं है। फिल्म से शाहरुख़ खान का कनेक्शन।इस फिल्म को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और बी आर चोपड़ा का बैनर मिल कर बना रहे हैं। पिछले दिनों शाहरुख़ खान ने ये साफ़ कर दिया था कि इस फिल्म में उनका ना तो केमियो होगा और ना ही कोई स्पेशल सॉन्ग।

दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इत्तेफ़ाक -It Happened One Night, साल 1969 में आई यश चोपड़ा की इत्तेफ़ाक का मॉर्डर्न संस्करण है। पुरानी इत्तेफ़ाक में राजेश खन्ना और नंदा का बेहतरीन अभिनय देखने मिला था। इस फिल्म को यश चोपड़ा ने निर्देशित किया था और उनके बड़े भाई बी आर चोपड़ा ने प्रोड्यूस। राजेश खन्ना की इत्तेफ़ाक भी ओरिजनल कहानी नहीं थी। ये सरिता जोशी के गुजराती नाटक ' धुम्मास ' की कहानी पर आधारित थी। इत्तेफ़ाक उस समय की बॉलीवुड की चौथी ऐसी फिल्म थी, जिसमें एक भी गाना नहीं था।

यह भी पढ़ें:पहचानिये इन तस्वीरों को, इन्हें देख कर तो दबा के हंस पड़े अक्षय कुमार

 

नई इत्तेफ़ाक का पहले भी पोस्टर जारी किया जा चुका है। ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री होने के साथ एक रात में हुई घटना की कहानी है। फिल्म का निर्देशन फिल्मकार बी आर चोपड़ा के ग्रैंडसन अभय चोपड़ा कर रहे हैं और फिल्म इस साल तीन नवम्बर को रिलीज़ होगी।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Khadilkar