Move to Jagran APP

सलमान खान इस गाने में तेलुगु एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल संग करेंगे रोमांस, यूलिया वंतूर-गुरु रंधावा ने दी आवाज

Main Chala Song 2021 की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ के बाद सलमान खान 2022 की शुरुआत सिंगल सॉन्ग से कर रहे हैं जिसमें उनके साथ प्रज्ञा जायसवाल नजर आएंगी। यह रोमांटिक गाना है। इसका निर्देशन शबीना खान ने किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 06:18 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 10:44 AM (IST)
सलमान खान इस गाने में तेलुगु एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल संग करेंगे रोमांस, यूलिया वंतूर-गुरु रंधावा ने दी आवाज
Akhanda Actress Pragya Jaiswal Will Be Seen With Salman Khan. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान ने साल 2022 में एक खास प्रोजेक्ट के लिए भूषण कुमार से हाथ मिलाया है। सलमान खान फिल्म्स और टी-सीरीज मिलकर सिंगल सॉन्ग मैं चला लेकर आ रहे हैं। इस गाने की खासियत यह होगी कि सलमान खुद इसमें फीचर होंगे और उनका साथ देंगी तेलुगु अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल। वहीं, गाने को आवाज देंगी यूलिया वंतूर और गुरु रंधावा। यह दोनों गायक भी पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ आ रहे हैं। 

loksabha election banner

मैं चला एक रोमांटिक गीत है। शबीना खान और डायरेक्टर गिफ्टी ने इसका निर्देशन किया है। जानकारी के मुताबिक, गाना सलमान खान के फैंस के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा। गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और कम्पोज भी किया है। गाना 22 जनवरी को टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

गाने को लेकर गुरु रंधावा ने कहा- यूलिया वंतूर के साथ जुगलबंदी करके मैं बहुत उत्साहित हूं। यूलिया जबरदस्त कलाकार हैं, साथ ही गर्मजोशी से भरी इंसान हैं। उनकी आवाज अलग है और गाने को वो अलग ही स्तर पर ले गयी हैं। वहीं, यूलिया ने कहा- मैं चला एक ऐसा गाना है, जिसे बहुत प्यार से लिखा गया है और इसमें जज्बात भरे हुए हैं। हम लोगों ने इसमें अपना दिल उड़ेल दिया है, उम्मीद है कि लोगों की रुह को गाना छुएगा। यूलिया ने इस गाने से जोड़ने के लिए गुरु का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वो शानदार कलाकार हैं। व्यक्तिगत रूप से और बतौर कलाकार मैं उनकी कद्र करती हूं। बता दें, सलमान खान की पिछली फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस साल उनकी टाइगर 3 रिलीज होने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Pragya Jaiswal (@jaiswalpragya)

तेलुगु हिट अखंड में प्रज्ञा जायसवाल ने निभाया फीमेल लीड रोल

प्रज्ञा जायसवाल ने 2014 में आयी फिल्म टीटू एमबीए से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो तेलुगु फिल्मों में बिजी हो गयीं। 2 दिसम्बर को रिलीज हुई फिल्म अखंड में फीमेल लीड रोल में प्रज्ञा फीमेल लीड रोल में नजर आयी थीं। इस फिल्म में नंदमूरी बालकृष्ण ने लीड रोल निभाया है। अब यह फिल्म 21 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.