अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' के अगले शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में चल रही है। सूत्रों के अनुसार अभी फिल्म के गानों की शूटिंग हो रही है। फिल्म के गाने से जुड़ी एक खबर तो सामनें आयी ही थी, कि गोलमाल में फिल्म 'इश्क' का गाना फिल्माया जायेगा। खबर यह भी है कि उस गाने में काजोल कैमियो करती नजर आएंगी।

अब नयी खबर यह है कि इस फिल्म के गाने में 'गोलमाल' फिल्म की पिछली तीन फिल्मों के गानों की मेडली भी दिखाई देगी। जी हां, अजय ने तय किया है कि वह अपनी पिछली 'गोलमाल' सीरिज़ के तीन गानों को मिलाकर एक नयी मेलोडी तैयार करेंगे और संभव है कि उसमें भी काजोल नजर आयें। खबर है कि इसके लिए अजय ने एक खास शूटिंग प्लानिंग भी की है। यह गाना फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी इस्तेमाल किया जायेगा। यही नहीं गाने में फिल्म की पूरी टीम नज़र आएगी। फिल्म के कलाकार इस योजना को लेकर काफी खुश हैं। खबर यह है कि अजय देवगन की योजना है कि वह अपनी इस फिल्म का टाइटिल सॉन्ग इसी अंदाज़ में प्रस्तुत करेंगे।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के साथ हुई ये कैसी हरकत, तस्वीरें देखिये माज़रा समझिये

साथ ही यह भी खबर है कि अमाल मलिक को ही इसकी जिम्मेदारी देने वाले हैं। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अजय के अलावा अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा, श्रेयस तलपड़े, तब्बू, तुषार कपूर और कुनाल खेमू नज़र आने वाले हैं। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप