नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अपने शानदार एक्शन सीन्स और आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब जानकारी सामने आ रही हैं कि अभिनेता अगले हफ्ते एक्शन थ्रिलर फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म कैथी की शूटिंग शुरू करने वाले थे। लेकिन देश में बढ़ते कोरोना मामलों को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माताओं ने शूटिंग को रोक दिया गया है। अब फिल्म की शूटिंग को अगले हफ्ते शुरू किया जाएगा।

फिल्म की कहानी

ये धमाकेदार एक्शन फिल्म एक पूर्व अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से अपनी सजा पूरी करने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने जाता है और ड्रग माफियाओं के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही पर आधारित है। लेकिन इस दौरान वो एक घायल पुलिस वाले के साथ ड्रग तस्करों से सामना करना पड़ता है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म को मूल फिल्म के निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। वहीं कैथी के हिंदी रीमेक का निर्देशन अजय देवगन के चचरे भाई अजय शर्मा करेंगे।

आपको बता दें कि साल 2020 में अजय देवगन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर इस फिल्म का एलान किया था और बताया कि वो एक्शन थ्रिलर फिल्म कैथी के हिंदी में काम करने वाले हैं। साथ ही उन्होंने उस दौरान फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की थी। अजय देवगन की आने वाली फिल्में वहीं बात अगर अजय देवगन के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

अभिनेता जल्द ही संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म अजय देवगन कैमियों कर रहे हैं। इस के अलावा वो बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में भी कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को इस साल जनवरी में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। इसके अलावा अभिनेता 'रन-वे 34', 'मैदान', 'रेड 2', 'थैंक गॉड' जैसी सुपरहिट फिल्म में मुख्य निभाते हुए दिखाई देंगे।

Edited By: Nitin Yadav