नई दिल्ली, जेएनएन। Tanhaji Teaser: अजय देवगन की फ़िल्म 'तानाजी:  द अनसंग वॉरियर' का एक और नया टीज़र आ गया है। इस टीज़र की शुरुआत सजंय मिश्रा के आवाज़ में होती है। पूरे टीज़र में सिर्फ़ एक डायलॉग है, 'रिश्तों का फर्ज़ या मिट्टी का कर्ज़'। इससे पहले भी फ़िल्म के दो और टीज़र आ चुके हैं। अजय देवगन स्टारर यह फ़िल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार मालसुरे तानाजी पर आधारित है।

टीज़र को अजय देवगन ने अपने ऑफ़िशियल अकाउंट से शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'रिश्तों का फर्ज़ या मिट्टी का कर्ज़? तानाजी:  द अनसंग वॉरियर 10 जनवरी 2020 को सिनेमा घरों में आ रही है। ट्रेलर दो दिनों में आ रहा है।' इससे पहले आए दो और टीज़र को भी अजय अपने अकाउंट से शेयर कर चुके हैं। दोनों ही टीज़र में सजंय मिश्रा की आवाज़ में एक-एक डायलॉग हैं। पहले में 'स्वराज से बढ़कर क्या?' और दूसरे में 'एक तरफ मुगलों की आंधी, दूसरी तरफ़ मुठ्ठी भर मराठा' डायलॉग है।

इससे पहले अजय देवगन नया पोस्टर भी रिलीज़ कर चुके हैं। कुल मिलाकर ट्रेलर से पहले कई छोटे-छोटे डायलॉग्स रिलीज़ किए जा रहे हैं। इससे पहले 'लाल कप्तान' के ट्रेलर से पहले भी कुछ ऐसा ही किया गया था। ट्रेलर से पहले कई छोटे-छोटे टीज़र रिलीज़ किए गए थे। इसी तरीके से तानाजी के 19 नवंबर को रिलीज़ हो रहे ट्रेलर में ये सभी डायलॉग्स सुनने को मिल सकते हैं।

बता दें कि अजय देवगन को इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो चुके हैं। 'फूल और कांटे' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अजय के लिए यह 100वीं फ़िल्म है। साल के शुरुआत में आ रही है इस फ़िल्म से उन्हें काफी उम्मीदें होंगी। इसे ओम राउत डायरेक्ट किया है। पहले इसे साल के आखिरी में ही रिलीज़ किया जाना था, लेकिन इसकी डेट बढ़ाकर 10 जनवरी कर दी गई है।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप