Move to Jagran APP

Thank God की रिलीज पर छाए संकट के बादल, अजय देवगन को लड़कियों के साथ नाचता देख भड़के लोग, शिकायत दर्ज

Thank God in Legal Trouble अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड की रिलीज मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। कायस्थ समाज के लोगों को फिल्म में अजय देवगन के लड़कियों के साथ नाचने पर सख्त आपत्ति है।

By JagranEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 25 Sep 2022 10:31 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 10:31 AM (IST)
Thank God की रिलीज पर छाए संकट के बादल, अजय देवगन को लड़कियों के साथ नाचता देख भड़के लोग, शिकायत दर्ज
ajay devgn sidharth malhotra starrer thank god in legal trouble

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म मेकर इंद्र कुमार और 'थैंक गॉड' के अभिनेताओं के खिलाफ उत्तर प्रदेश के जौनपुर में धार्मिक भावनाओं को आहत किए जाने का एक मामला दर्ज कराया गया था। अब कायस्थ समाज के सदस्यों ने राजस्थान में फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने फिल्म पर उनके समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

मुश्किल में थैंक गॉड

पीटीआई के मुताबिक, कायस्थ समाज के प्रतिनिधियों ने हिंदू देवता चित्रगुप्त के कथित अभद्र चित्रण के लिए अपकमिंग फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है। इसमें अभिनेता अजय देवगन, निर्माता टी-सीरीज और अन्य नामजद हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वरिष्ठ समाजसेवी चंद्रकांत सक्सेना के नेतृत्व में कायस्थ समाज के प्रतिनिधियों ने शहर के निहालगंज थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई हैं।

धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि इस शुक्रवार को जिला कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा जाएगा। उन्होंने कहा कि फिल्म के ट्रेलर में चित्रगुप्त को आधुनिक वेशभूषा में दिखाया गया है और वह 'अर्ध-नग्न महिलाओं' से घिरे हुए हैं। श्रीवास्तव ने कहा कि इससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं और सामाजिक सद्भाव को नुकसान पहुंचाने की साजिश की जा रही है। उन्होंने मांग की कि फिल्म थैंक गॉड' से  आपत्तिजनक दृश्यों को हटाया जाए फिर इसे रिलीज किया जा सकता है।

24 अक्टूबर को रिलीज होगी थैंक गॉड

बता दें कि फिल्म  'थैंक गॉड' 24 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। हालांकि इसके ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर इसका बायकॉट शुरू हो चुका है। फिल्म को रिलीज होने में अभी तीन हफ्तों का समय है ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म मेकर इस विवाद को सुलझा लेंगे। इस साल रिलीज हुई अजय देवगन की पिछली फिल्म रनवे 34 बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। ऐसे में एक्टर की भी कोशिश यहीं होगी कि यह विवाद जल्द से जल्द सुलझ जाए। 

यह भी पढ़ें

Brahmastra Collection Day 16: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र पहुंची 250 करोड़ के करीब, शनिवार को भी की बंपर कमाई

Khatron Ke Khikadi 12: फिनाले में पहुंचने के लिए टीवी की ये दो बहुएं आपस में भिड़ी, एक गलती के चलते इनका हुआ एलिमिनेशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.