नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीज कुमार और सायरा बनो की नातिन सायशा ने बेटी को जन्म दिया है। सायशा खुद भी अभिनेत्री हैं जिन्होंने साउथ के एक्टर आर्या के साथ शादी की है। सायशा और आर्या पहली बार माता- पिता बने हैं। जिससे उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए मिली है।

दरअसल हाल ही में साउथ फिल्मों के अभिनेता विशाल जो कि सायशा के रिश्तेदार भी लगते हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दोनों के माता- पिता बनने की खुशी जाहिर की है। विशाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस खबर को ब्रेक करने के लिए बहुत खुश हूं, अंकल बनकर बहुत अच्छा लग रहा है, मेरे भाई जैमी (आर्या) और सायशा के घर बेटी का जन्म हुआ है।'

आगे विशाल लिखते हैं, 'शूट के बीच इस खुशखबरी को पाकर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पा रहा हूं। उन्हें शुभकामनाएं, इंशाल्लाह, भगवान का आशीर्वाद नवजात पर बना रहे, मेरी बेबी गर्ल, सायशा और आर्या को डैड की नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं।' विशाल की इस पोस्ट पर उनके कई रिश्तेदार और दोस्त उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बता दें कि सायशा सहगल बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की अभिनेत्री हैं। साथ ही साथ वो दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन भी लगती हैं। सायशा सहगल सायरा बानो के भाई के बेटे की बेटी हैं। ऐसे में सायरा, सायशा की बुआ नानी लगीं और दिलीप कुमार उनके फूफा नाना।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sayyeshaa (@sayyeshaa)

वहीं बात करें सायशा के फिल्मी सफर की तो उन्होंने फिल्म 'शिवाय' से अजय देवगन के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके अलावा वो साउथ की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। सायशा के पति आर्या भी साउथ इंडि.न फिल्मों अभिनेता हैं। आर्या और सायशा साथ में भी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। दोनों के बीच एक फिल्म में काम करने के बाद से ही नजदीकी आई थी। जिसके बाद दोनों ने साल 2019 में शादी कर ली।

Edited By: Pratiksha Ranawat