Move to Jagran APP

अजय देवगन ने साझा किया ‘रनवे 34’ का नया पोस्टर, कहा- ‘जब सर्वाइवर अपराधी बन जाता है’

अजय देवगन के डारेक्टोरियल में बनी फिल्म रनवे 34 ईद को मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इसी बीच अजय देवगन ने रनवे 34 का पोस्टर साझा किया है जिसमें वो कैप्टन विक्रांत खन्ना पर लगे आरोपों का विरोध कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 09 Apr 2022 01:59 PM (IST)Updated: Sat, 09 Apr 2022 01:59 PM (IST)
अजय देवगन ने साझा किया ‘रनवे 34’ का नया पोस्टर, कहा- ‘जब सर्वाइवर अपराधी बन जाता है’
Ajay Devgn shared new poster of 'Runway 34'.

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन के निर्देशन में बनी 'रनवे 34' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म इस महीने के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही फिल्म की पूरी टीम काफी जोर-शोर से फिल्म के प्रमोन में जुटी हुई है। इसी बीच अजय देवगन ने रनवे 34 का नया पोस्टर साझा किया है, जिसमें वो कैप्टन विक्रांत खन्ना पर लगे आरोपों का विरोध कर रहे हैं।

loksabha election banner

इस पोस्टर में अभिनेता कैप्टन की वर्दी पहने हुए एक टेबिल के आगे बैठ हुए दिख रहे हैं, जबकि उनके पीछ अमिताभ बच्चन काफी गंभीर मुद्रा में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को देखकर मालूम होता है कि आपात स्थिती में पायलट विक्रांत खन्ना द्वारा उठाए कदम के चलते शुरू हुई जांच के दौरान उनसे सवाल जवाब किए जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने इस न्यू पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन लिखा, सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर, कैप्टन विक्रांत खन्ना हमें 150 यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की जिंदगी से खिलवाड़ करते हुए एक बेहद जोखिम भरी जर्नी पर ले जाते हैं।

इस दिन आएंगा ट्रेलर

उन्होंने आगे लिखा, इसके बाद आधिकारियों और उसके बीच के कई तीखे सवाल-जबाव होते हैं। क्या उसको बचाने वाला या अपराधी घोषित किया जाएगा? साथ ही उन्होंने बताया कि रनवे 34 का ट्रेलर 11 अप्रैल को रिलीज होगी।

सच्ची घटना ने प्रेरित है फिल्म

अजय देवगन के डायरेक्टोरियल में बनी इस फिल्म की कहानी दोहा से कोच्चि जा रहे विमान में हुई सच्ची घटना से प्रेरित है। फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, कैरी मिनाती भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं, जबकि अंगिरा धर एक वाकील का रोल प्ले करती दिखेंगी। तो आकांक्षा सिंह अजय की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। ये एक्शन ड्रामा फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.