अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सैफ अली खान और अजय देवगन ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया है. कच्चे धागे और ओमकारा उनमें से अहम फिल्में रही हैं. अब दोनों साथ में तानाजी द अनसंग वारियर की फिल्म करने जा रहे हैं.

फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्मसिटी स्टूडियो में शुरू हो चुकी है.ऐसे में अजय देवगन ने सैफ अली खान के बारे में बातचीत करते हुए कहा है कि सैफ अली खान जो किरदार निभा रहे हैं, दरअसल वह सिर्फ वही निभा सकते थे. उन्होंने बताया कि वह इस किरदार को लेकर काफी खुश हैं और उन्हें लगता है कि वह इसके लिए परफेक्ट हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार सैफ को कास्ट किया गया है.

अजय कहते हैं कि सैफ की तरह ही हमें किसी की तलाश थी और उनके किरदार के लिए उनसे बेहतर कोई और हो ही नहीं सकता था. आप सिर्फ बड़े स्टार्स को इसलिए नहीं कास्ट कर सकते हैं कि वह बड़ा नाम है. इसके अलावा कोई और खास कारण भी होना चाहिए. आपको सेट पर काफी अनुभव की जरूरत होती है. अजय ने कहा कि यह एक बिग बजट फिल्म है और इसलिए यह अलग है, क्योंकि यह एक खास तरह की तैयारी और ड्रामा के डिमांड करती है. मेरे लिए यह काफी महत्वकांक्षी रोल है और इसे पूरा करना काफी मुश्किल काम रहेगा.

बता दें कि सैफ फिल्म में उदयभान राठौड़ का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक राजपूत जनरल थे. उदयभान राठौड़ सिंहगढ़ किले के रक्षक थे और उन्होंने ही तानाजी के साथ युद्ध लड़ा था. सैफ अली खान फिल्म के लिए तलवारबाजी की भी ट्रेनिंग ले रहे हैं. इस किरदार के लिए सैफ खूब मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म में अजय लीड किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Kesari Trailer: अक्षय कुमार की 2019 की पहली फिल्म का शानदार ट्रेलर देखिए

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस